Doon Prime News
nation

ड्रग्स मामले में फरार अकाली नेता बिक्रम मजीठिया स्वर्ण मंदिर में दिखे, सामने आई पहली तस्वीर


ड्रग्स मामले में फरार अकाली नेता बिक्रम मजीठिया स्वर्ण मंदिर में दिखे, सामने आई पहली तस्वीर

चंडीगढ़ : ड्रग्स मामले में फरार चल रहे अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) की पहली तस्वीर सामने आई है, जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है. बिक्रम सिंह मजीठिया नए साल के मौके पर अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में माथा टेकते हुए देखे गए हैं. यह तस्वीर यूथ अकाली दल ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है.

जानकारी के मुताबिक, पंजाब पुलिस लगातार बिक्रम सिंह मजीठिया की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है. वहीं, अकाली दल ने बिक्रम सिंह मजीठिया की ये तस्वीरें शेयर कर सीधा पंजाब पुलिस को चुनौती दे डाली है. हालांकि, यह तस्वीरों कब और कहाँ की हैं इस की ईटीवी भारत पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़े –   देहरादून में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए अपने शहर का भाव

गौरतलब है कि ड्रग्स मामले में बिक्रम सिंह मजीठिया की गिरफ्तारी के लिए डीजीपी सिधारथ चटोपाध्याए (DGP Siddharth Chattopadhyay) ने टीमें गठित की हैं. फरार चल रहे मजीठिया के खिलाफ पुलिस ने लुक आउट नोटिस भी जारी किया था. अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की है, जिसकी सुनवाई पांच जनवरी को होगी.

बता दें कि 2013 में जब 6000 करोड़ रुपये के ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ था. तभी मामले के मुख्य आरोपी जगदीश भोला ने पूछताछ में ब्रिकम सिंह मजीठिया का नाम लिया था.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

घर बनाने का सपना हो गया है महंगा, बढ़ गया है इन जरूरी वस्तुओं के दाम

doonprimenews

काशीपुर में Uttar Pradesh Police Team पर हमले का आरोपी, एक लाख रुपए का ईनामी मुठभेड़ पकड़ा गया।

doonprimenews

देहरादून: Ukraine में फंसे उत्तराखंड वासियों को लाने के लिए सरकार ने लिया एक्शन।

doonprimenews

Leave a Comment