Doon Prime News
nation

Big Breaking- पांच मजदूरों की गैर इरादतन हत्या के आरोपी गौरव गुप्ता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Meerut में 5 मजदूरों की गैर इरादतन हत्या के आरोपी Jagriti Vihar Sector 7 निवासी गौरव गुप्ता को बृहस्पतिवार रात में Civil Line Police Station क्षेत्र में Ambedkar Chowk के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। वही, CO Kotwali Amit Rai ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

बता दें कि Jagriti Vihar Sector 7 निवासी Gaurav Gupta के बृहस्पतिवार को कोर्ट में सरेंडर करने की चर्चा थी। इसके चलते दिनभर पुलिस कचहरी के आसपास रही। गौरव गुप्ता की पत्नी भी कचहरी में देखी गई। रात को साढ़े 11 बजे पुलिस ने गौरव को गिरफ्तार कर लिया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि चर्चा है कि पुलिस ने गौरव को उसके दोस्त से फोन करवाकर Ambedkar Chowk के पास बुलाया। गौरव के आते ही उसे दबोच लिया। आरोपी पुलिस को पूछताछ में अलग-अलग बात बता रहा है। इसके अलावा एक अन्य आरोपी बिल्डिंग मालिक संजय गुप्ता अभी फरार है। उसकी तलाश में पुलिस कई स्थानों पर दबिश दे रही है।

जाने क्या था पूरा हादसा

वहीं, Meerut में Lohianagar के रिहायशी इलाके में चल रही अवैध पटाखा फैक्टरी में मंगलवार सुबह हुए विस्फोट से पांच लोगों की मौत हो गई थी। इनके अलावा 9 लोग बुरी तरह घायल हुए थे, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। बताया गया कि दो घंटे के भीतर हुए दो धमाकों से पूरा इलाका दहल उठा था।

Related posts

कनाडा में खालिस्तानी आतंकवादी सुक्खा की हत्या: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने लिया बदला , मारी 20 गोलियां! फेसबुक पर किया पोस्ट

doonprimenews

हाईकोर्ट ब्लास्ट के लिए अशरफ ने की थी रेकी, ऐसे बनवाया आईडी प्रूफ

doonprimenews

दिल्ली में प्रदूषण पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू

doonprimenews

Leave a Comment