Doon Prime News
nation

Big Breaking- तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार कार मकैनिक की मौके पर ही हुई मौत

एनएच 74

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Panipat GT Road पर Siwah Police Line के पास तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी, बता दे की हादसे में बाइक सवार कार मकैनिक की मौके पर मौत हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने हादसे की खबर मिलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया। परिजनों के अनुसार मकैनिक मायके गई अपनी पत्नी को लेने के लिए जा रहा था, इसी बीच ये हादसा हुआ।

साथ ही वही मिली सूचना के मुताबिक बताया जा रहा है कि सफीदों के गांव खेड़ा कमावती निवासी बिट्टू (36)पुत्र सुरेंद्र सफीदों में कार व ट्रक ठीक करने का काम करता है। उसकी दो साल पहले गन्नौर के गांव दतौली निवासी ज्योति के साथ शादी हुई थी। करीब दो माह पहले उनको एक पुत्र की संतान प्राप्ति हुई थी। करीब 10 से 15 दिन पहले की उसकी पत्नी ज्योति अपने मायके रहने के लिए गई थी।

बता दे की शुक्रवार को बिट्टू बाइक पर सवार होकर अपनी पत्नी और बेटे को लेने के लिए जा रहा था । जब वह दोपहर करीब एक बजे जीटी रोड पर पुलिस लाइन के पास पहुंचा तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे कैंटर ने उसे टक्कर मार दी। जिस वजह से वह सड़क पर जा गिरा और गंभीर चोट लगने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना डायल 112 पुलिस को दी। बिट्टू तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था।

Related posts

स्कूल के पास से युवती का कुछ युवकों ने मिलकर किया अपहरण, युवती के साथ करते थे दुष्कर्म

doonprimenews

अब SBI ग्राहकों को नहीं जाना पड़ेगा छोटे मोटे काम के लिए बैंक, घर बैठे चुटकीयों में निपटाएं बैंक का काम,जानिए कैसे

doonprimenews

Pakistan Economic Collapse- पाकिस्तान के मुश्किल वक्त में उसकी मदद करने के लिए उसका पुराना दोस्त आया सामने, चीन ने 2 अरब डॉलर के लोन पर दी ये बड़ी राहत

doonprimenews

Leave a Comment