Doon Prime News
nation

Big Breaking- सरकारी आईटीआई (Government ITI) के इंस्ट्रक्टर ने जहरीली चीज निगलकर दी अपनी जान, जानिए क्या थी वजह

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Punjab के नाभा में Government ITI के इंस्ट्रक्टर ने जहरीली चीज निगलकर अपनी जान दे दी। मृतक इंस्ट्रक्टर की पहचान Bahadur Singh के तौर पर हुई है।पुलिस के मुताबिक इंस्ट्रक्टर के ITI की ही 1 छात्रा के साथ प्रेम संबंध थे। छात्रा इंस्ट्रक्टर को 10 Lakh रुपये की मांग को लेकर ब्लैकमेल कर रही थी। नाभा रोहटी पुलिस ने छात्रा, उसकी माता समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि Nabha Rohti Bridge Police Station के Incharge Jaideep Sharma ने बताया कि Bahadur Singh पिछले कईं सालों से नाभा की Government ITI में कांट्रेक्टर के आधार पर बतौर इंस्ट्रक्टर पढ़ाता था। उसके ITI की ही एक Student Baljinder Kaur के साथ प्रेम संबंध बन गए थे।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Baljinder Kaur 10 Lakh रुपये की मांग को लेकर Bahadur Singh को ब्लैकमेल करने लगी। वहीं, आपको बता दें कि Baljinder Kaur ने धमकी दी कि अगर वह उसे पैसे नहीं देगा, तो Police Station में उसके खिलाफ गलत केस दर्ज करा देगी। बहादुर सिंह ने करीब 2 Lakh रुपये की कीमत के कईं महंगे तोहफे Baljinder Kaur को दिए भी थे, लेकिन बलजिंदर कौर इससे संतुष्ट नहीं हुई। वह लगातार अपनी मां सवरन कौर व अपने प्रेमी मंगा सिंह की मदद से बहादुर सिंह को धमकियां देने लगी। जिससे परेशान होकर बहादुर सिंह ने दो पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर जहरीली चीज खाकर अपनी जान दे दी।

Related posts

देशविरोधी कंटेंट बंनाने के चलते 8यूट्यूब चैनल किए गए बैन,1पाकिस्तानी चैनल भी शामिल

doonprimenews

भारत सरकार ने फिर बैन किए मोबाइल एप, फ्री फायर समेत ये एप हुए बैन

doonprimenews

लगातार 17 घंटे की पूछताछ के बाद आधी रात को हुई गिरफ्तारी, देखें Money laundering केस में संजय राउत के कुछ खास Update

doonprimenews

Leave a Comment