Doon Prime News
nation

Big Breaking- डीजीपी दिलबाग सिंह (DGP Dilbag Singh) ने दहशतगर्दो को दी चुनौती, जल्द से जल्द घाटियों से किया जाएगा आतंकियों का सफाया

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Jammu and Kashmir के DGP Dilbag Singh का कहना है कि घाटी में व्याप्त आतंकवाद का खात्मा किया जाएगा। साथ ही वही आपको बता दे की Director General of Police कल दोपहर में कोकरनाग पहुंचे। उन्होंने ऑपरेशन में शामिल पुलिस व सेना के अधिकारियों से ऑपरेशन के बारे में जानकारी ली। मालूम हो कि इस मुठभेड़ में पहले दिन बुधवार को 19 RR के CO Colonel Manpreet Singh, Major Ashish Dhonak और Jammu and Kashmir Police के DSP Humayun Bhatt बलिदान हो चुके हैं। खबर है कि अभी अभियान जारी है।

साथ ही वही आपको बता दें कि अनंतनाग में चल रहे अभियान के बारे में Kashmir के Additional DGP Vijay Kumar ने कहा कि आतंकियों के खिलाफ यह अभियान पुख्ता सूचना के आधार पर शुरू किया गया है और वहां फंसे आतंकियों का खात्मा किया जाएगा। उन्होंने रिटायर्ड पुलिस और सेना अधिकारियों को सलाह दी कि वह मीडिया में ‘घात लगाकर’ किए गए हमले की थ्योरी से परहेज करें।

वही, इससे पहले South Kashmir के कोकरनाग के गडूल जंगल में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में घायल एक और जवान शुक्रवार को बलिदान हो गया। इसके साथ ही इस ऑपरेशन में बलिदानियों की संख्या 4 हो गई है। हालांकि, जवान के बारे में अभी तक सेना की ओर से कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी गई। शुक्रवार को तीसरे दिन भी आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी रहा।

वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि शुक्रवार को गडूल के जंगल में धमाकों और गोलियों की तड़तड़ाहट दिन भर गूंजती रही। सुरक्षाबलों ने जिस इलाके को घेरे में लिया है वहां घना जंगल और सीधी पहाड़ियां हैं जिन पर चढ़ना काफी कठिन है। सेना के पैरा कमांडो, भारी संख्या में सुरक्षाबल डटे हुए हैं। जंगल में जिस संदिग्ध इलाके में आतंकियों के मौजूद होने की आशंका है वहां पर शुक्रवार की सुबह राकेट दागे गए। इसके अलावा क्वाडकॉप्टर से ग्रेनेड और मोर्टार भी दागे जा रहे हैं। हालांकि, दूसरी ओर से फायरिंग लगभग बंद है। जिस पहाड़ी पर आतंकियों के मौजूद होने की आशंका है उसे दोनों तरफ से सुरक्षाबलों ने घेर रखा है।

Related posts

युवक ने चरित्र संदेह जताकर तोड़ी सगाई, आहत होकर युवती ने कमरे में पंखे के कुंदे से फांसी लगाकर की खुदकुशी

doonprimenews

Kargil Vijay Diwas 2023 : मुख्यमंत्री धामी ने कारगिल विजय दिवस के अवसर पर वीर सपूतों को दी श्रद्धांजलि

doonprimenews

Breaking News- पुलिस की टीम ने क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup) में सट्टा लगवाते हुए युवक को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment