Doon Prime News
nation

Big Breaking- बाइक सवार युवकों ने पोल्ट्री फार्म संचालक (Poultry Farm Operator) को देसी पिस्तौल दिखाकर लूटा बैग, 2 के खिलाफ हुआ केस दर्ज

Yamunanagar Breaking- Yamunanagar से आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Yamunanagar में Budiya Road पर Victoria Dhaba के पास 2 बदमाशों ने Desi Pistol दिखाकर Poultry Farm Operator Budiya निवासी Neeraj Kumar से बैग लूट लिया। बैग में 10 हजार, Mobile व अन्य सामान था। वही, जिसके बाद Budiya Police Station ने अज्ञात 2 युवकों पर लूट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि Budiya निवासी Neeraj Kumar ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बूड़िया में ही बीरबल गेट के पास Poultry Farm है। वह अंडों की सप्लाई का कार्य करता है। शुक्रवार रात को वह बूड़िया चौक जगाधरी अंडे की सप्लाई करने आया था। अंडों की सप्लाई करने के बाद रात करीब साढ़े 8 बजे वह अपनी बाइक से घर लौट रहा था। बूड़िया रोड पर Victoria Dhaba के पास पीछे से बाइक पर बदमाश आए।

वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। चलती बाइक पर बदमाशों ने पहले उसे रुकने को कहा, लेकिन उसने रुकने से मना कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने उसे देशी पिस्टल दिखाकर रोक लिया। उसे पिस्टल दिखाकर बदमाशों ने उसका बैग लूट लिया। बैग में 10 हजार रुपये व एक Mobile था। यह रुपये उसे अंडे सप्लाई देने से मिले थे।

बता दें कि जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर Budiya Police Station मौके पर पहुंची और छानबीन की। वहीं, Budiya police station in-charge Bhupendra Rana का कहना है कि मामले में अज्ञात 2 युवकों पर लूट का केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

आवारा कुत्तों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया बड़ा आदेश, कहा -” आवारा कुत्तों को रोटी खिलाने वाले लोग ही उनके टीकाकरण की ले जिम्मेदारी “

doonprimenews

Big Breaking- तीन आईपीएस अफसरों (IPS officers) का किया गया तबादला, विनीत जायसवाल का ट्रांसफर हुआ निरस्त

doonprimenews

राधेश्याम’ का पहला गाना रिलीज के लिए तैयार

doonprimenews

Leave a Comment