Doon Prime News
nation

Big Breaking- भोपाल-दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस Bhopal-(Delhi Vande Bharat Express) में लगी आग, बड़ा हादसा होने से टला

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Madhya Pradesh के Vidisha में सोमवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। खबर के मुताबिक आपको बता दें कि अचानक ही Bhopal-Delhi Vande Bharat Express में आग लग गई। साथ ही जिसके बाद इस घटना का वीडियो सामने आया, जिसमें साफ साफ वंदे भारत के एक डिब्बे के नीचे आग लगी देखी जा सकती है। गनीमत की बात तो यह रही की हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई।

वही, जानकारी के अनुसार Vande Bharat Express में कुरवाई कैथोरा के पास आगजनी की घटना हुई। कहां जा रहा है कि आग C-14 कोच में लगी। जिसके तुरंत बाद ट्रेन रोककर यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया। बता दें, ट्रेन Vande Bharat Express Bhopal से हजरत निजामुद्दीन जा रही थी। यह Rani Kamlapati Railway Station से सुबह 5:40 बजे रवाना हुई थी।

Indian Railways से मिली जानकारी के अनुसार कहां जा रहा है कि आग Vande Bharat Train के बैटरी बॉक्स तक सीमित थी, जिसे बुझा दिया गया है। वही, Electrically Isolation किया जा रहा है और जल्द ही ट्रेन शुरू हो जाएगी। सभी यात्री सुरक्षित हैं। बैटरी बॉक्स यात्री क्षेत्र से अपेक्षाकृत दूर अंडरगियर में स्थित है। जैसे ही घटना घटी, विद्युत सुरक्षा प्रणालियों ने बैटरियों को अलग कर दिया। आग बुझाई गई और खराब बैटरियां हटा दी गईं। ट्रेन चलने के लिए तैयार है।

Related posts

यहां की सरकार ने लगभग 200 किलो आम किए नष्ट जानिए क्या है 200 किलो आम नष्ट करने का कारण।

doonprimenews

संदिग्ध उग्रवादियों ने अंतिम संस्कार में जमा भीड़ पर की फायरिंग, पांच की मौत

doonprimenews

China New Coronavirus Varient- चीन का नया कोरोना वेरिएंट पहुंच चुका है भारत, यह लक्षण देखते ही हो जाएं सावधान

doonprimenews

Leave a Comment