Doon Prime News
nation

Uttarakhand Breaking- संदिग्ध हालत में फंदे से लटका मिला एक महिला शव, कमरे का नजारा देख पति के भी उड़े होश

Uttarakhand News- Uttarakhand से आज की बड़ी खबर आ रही सामने जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Ruhalki Dayalpur Village में मंगलवार सुबह एक महिला शव संदिग्ध हालत में फंदे से लटका मिला है। मायके पक्ष ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Dhola Khurd, Police Station Gagalheri, District Saharanpur, उप्र निवासी अंतिम रानी की शादी करीब डेढ़ साल पहले Bhagwanpur Police Station क्षेत्र के Ruhalki Dayalpur Village निवासी एक युवक से हुई थी। युवक एक फैक्ट्री में काम करता है। पति-पत्नी के बीच कुछ समय से किसी बात को लेकर अनबन चल रही है।

बता दे की सोमवार रात युवक ड्यूटी पर गया था। मंगलवार सुबह जब वह लौटा तो कमरे के अंदर पत्नी का शव फंदे से लटका मिला। उसके रोने की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस और युवती के मायके वालों को भी मामले की सूचना दी गई। इसके बाद शव नीचे उतारा गया।

वहीं, कुछ देर बाद युवती के मायके पक्ष से लोग भी वहां पहुंच गए। उन्होंने युवती के पति पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले में पति से पूछताछ शुरू की है। तो वही उधर, Inspector in charge Rajeev Routhan ने बताया कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

यहां Wrong Side से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक और टेंपो में सीधी टक्कर, मौके पर हि 2 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत।

doonprimenews

यूक्रेन से भारतीय छात्रों को बचाने का अभियान होगा तेज, वायु सेना का ये विमान जाएगा Ukraine

doonprimenews

India Economic Growth :RBI ने दिया बड़ा बयान, बढ़ती ब्याज दरों और ग्लोबल झटकों के बीच भारतीय वृद्धि को कायम बताया

doonprimenews

Leave a Comment