Doon Prime News
nation

युवती से बलात्कार करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, भेजा जेल


युवती से बलात्कार करने वाला  आरोपी हुआ  गिरफ्तार, भेजा जेल

फेसबुक पर युवती को प्रेमजाल में फंसाकर बलात्कार करने वाला शातिर अभियुक्त को कैंपटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है और आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. अपर पुलिस अधीक्षक टिहरी गढ़वाल राजन सिंह ने बताया कि थाना कैंपटी क्षेत्र में गरीब परिवार की लड़की जो अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए बाहर कार्य करती है. ऐसे में आरोपी ने फेसबुक पर दोस्ती गांठकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया था.

पुलिस के मुताबिक, फेसबुक के माध्यम से अभियुक्त हरप्रीत सिंह (23वर्षीय) निवासी उधम सिंह नगर ने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया था. जिसे बाद वह व्हाट्सएप वीडियो कॉल के माध्यम से उसकी न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर लेता था. जिसका लड़की को पता ही नहीं चल पाया. ऐसे में आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी देकर उसका शोषण किया.

वहीं, बाद में आरोपी ने इस सबके बावजूद पीड़िता की न्यूड वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी. वहीं, पीड़िता ने कई बार अभियुक्त से वीडियो डिलीट करने की मांग करती रही परंतु अभियुक्त नहीं माना. जिसके बाद अभियुक्त ने पीड़ित की वीडियो वायरल कर दी.

बड़ी खबर: रेलवे बोर्ड ने आईआरएसडीसी को बंद किया

ऐसे में पीड़िता कैंपटी थाना पुलिस के पास पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई. जिसके बाद थाना कैंपटी इंचार्ज नवीन जुराल ने अभियुक्त के खिलाफ धारा 376, 504, 506, 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. वहीं, पीड़िता का मेडिकल व 164 के बयान दर्ज कराए गए.

एसएसपी टिहरी गढ़वाल व अपर पुलिस अधीक्षक वह क्षेत्र अधिकारी नरेंद्र नगर के आदेश पर कैम्पटी थानाध्यक्ष नवीन जुराल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने का गठन किया गया व अभियुक्त हरप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया गया. जिसके न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

खुशखबरी: Online Payment के लिए नहीं है अब इंटरनेट-स्मार्टफोन की जरूरत, जानिए क्या है प्रोसेस

doonprimenews

गुजरात के मोरबी में हुआ बड़ा हादसा, एक सदी पुराना केबल पुल टुटा,45लोगों की हुई मौत, पीएम ने हादसे पर जताया दुख, करी सहायता राशि की घोषणा

doonprimenews

Google play store से हटाने जा रहा है 9 लाख के करीब एप, ये है कारण

doonprimenews

Leave a Comment