Doon Prime News
nation

बाघ से आतंकित हैं जोगीपुरा गांव के लोग, वन विभाग ने लगाए दो पिंजरे


चमोली: बद्रीनाथ धाम पंहुंचे सीएम धामी

रामनगर: जोगीपुरा गांव के लोग इन दिनों बाघ के आतंक से परेशान हैं. ग्रामीणों का कहना है कि उन्हें पिछले एक माह से गांव के आस-पास बाघ दिखाई दे रहा है. इस इलाके में बाघ ने अभी तक 4 लोगों पर हमला करके घायल कर दिया है. जिसके बाद अब ग्रामीणों की मांग पर वन विभाग की टीम ने क्षेत्र में दो पिंजरे लगा दिए हैं. साथ ही क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं.

बता दें कि, रामनगर वन प्रभाग तराई पश्चिमी के अंतर्गत पड़ने वाले जोगीपुरा गांव में एक बाघ का आतंक पिछले एक माह से देखा जा रहा है. बाघ द्वारा जोगीपुरा व पुछड़ी क्षेत्र में अब तक तीन से चार लोगों पर हमला कर दिया गया है. बाघ के हमले में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

यह भी पढ़े – चमोली: बद्रीनाथ धाम पंहुंचे सीएम धामी

ग्रामीणों द्वारा वन विभाग तराई पश्चिमी से लगातार बाघ को पकड़ने की मांग की जा रही थी. बाघ को पकड़ने के लिए वन विभाग तराई पश्चिमी ने जोगीपुरा क्षेत्र के एक बगीचे में जिस क्षेत्र में लगातार बाघ को ग्रामीणों द्वारा शाम होते ही देखा जा रहा है दो पिंजड़े लगा दिए हैं.

रेंज अधिकारी देवेंद्र सिंह रजवार का कहना है कि बाघ को जल्द पकड़ने के लिए उनकी टीम कार्य कर रही है. जोगीपुरा क्षेत्र में उनकी टीम द्वारा लगातार गश्त का कार्य भी किया जा रहा है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

किसान आंदोलन के 11 महीने पूरे, आज देशव्यापी प्रदर्शन करेगा संयुक्त किसान मोर्चा

doonprimenews

यहां स्नातक के छात्र ने गले में फंदा लगाकर किया सुसाइड, मौके पर पहुंची पुलिस।

doonprimenews

Viral video : ट्रेन की पटरी पर उतर गई महिला और सामने से आ गई ट्रेन, लेकिन उसके बाद जो हुआ वो किसी चमत्कार से कम नहीं,देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment