Doon Prime News
nation

पटना यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में पुलिस की छापे मारी, मिला कुछ ऐसा पुलिस के देखकर उड़ गए होश

खबर बिहार की राजधानी पटना से जुड़ी हुई है जहाँ आजकल छात्रावासों में लगातार पुलिस की कार्यवाही देखने को मिल रही है।पटना यूनिवर्सिटी के पटेल छात्रावास में जब पुलिस ने छापा मारा तो वहाँ बम बनाने की सामग्री मिली जिसे देखकर पुलिस के होश उड़ गए।

पुलिस के मुताबिक छापेमारी में हॉस्टल के टीवी रूम में विस्फोटक मिला जो की छुपाकर रखा गया था। पुलिस द्वारा छात्रों से पूछताछ करने पर छात्रों ने कुछ जानकारी न होने की बात कही।पुलिस ने विस्फोटक सामग्री को जब्त किया और मामले में छानबीन शुरू कर दी है।
विस्फोटक सामग्री मिलने के बाद से ही कई प्रश्न खड़े हो रहे हैं जिनकी तह तक जाने के लिए पुलिस गंभीरता के साथ छानबीन कर रही है साथ ही कहीं छात्र संगठन में इन विस्फोटकों का प्रयोग तो नहीं किया जाने वाला था इस प्रश्न का भी जवाब तलाश रही है।पुलिस को हॉस्टल की अलमारियों में भी बम बनाने का सामान मिला जिसमें स्टील के सात डिब्बे, दो टेप, तार से लपेटे दो डिब्बे,200ग्राम सुतली,500ग्राम के करीब बारूद आदि शामिल है।

यह भी पढ़े –नेपाल से भारी मात्रा में लाई जा रही थी चरस, तस्करीयों को पुलिस ने पकड़ा
रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है की पुलिस को यह सूचना दी गई थी की पटना यूनिवर्सिटी में कुछ ऐसे तत्व रह रहे हैं जो कोई बड़ी घटना को अंजाम देना चाह रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने छापा मारा है।कदमकुआँ थाना प्रभारी बिलमेंदु कुमार का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है की पटेल हॉस्टल से 1100ग्राम बम बनाने की सामग्री मिली है जिसमें बारूद, डिब्बा और सुतली भी शामिल है।बाकी छानबीन जारी होने के कारण पुलिस भी अभी कुछ कहने से बच रही है।

Related posts

Viral video : ट्रेन की पटरी पर उतर गई महिला और सामने से आ गई ट्रेन, लेकिन उसके बाद जो हुआ वो किसी चमत्कार से कम नहीं,देखिए वीडियो

doonprimenews

कमलेश्वर मंदिर में 147 नि:संतान दंपत्तियों ने किया खड़ा दीया पूजन, ये है मान्यता

doonprimenews

एक तरफ नए साल का जश्न मनाया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ साल के पहले ही दिन कई नियमों में हुआ बड़ा बदलाव

doonprimenews

Leave a Comment