Doon Prime News
nation

ट्रैन के AC कोच में बैठी थी महिला, पेंट्री कार में उठा ले गया दरिंदा और किया बलात्कार


ट्रैन के AC कोच में बैठी थी महिला, पेंट्री कार में उठा ले गया दरिंदा और किया बलात्कार 
देशभर में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। देश के अलग-अलग राज्यों में लगातार दुष्कर्म में बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही है, जो बेहद ही शर्मनाक है। छोटी बच्चियों से लेकर अधेड़ उम्र की विवाहित महिलाओं को तक दरिंदे नहीं छोड़ रहे हैं। तो ऐसा ही एक मामला भोपाल से सामने आया है, जहां कर्नाटक संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रैन में एक लड़की के साथ बलात्कार किया गया। बता दे की इस घटना को पैंट्री कार में अंजाम दिया गया। 
एडिशनल SP रेल प्रतिमा एस मैथ्यू के अनुसार भुसावल से दिल्ली की तरफ जा रही एक ट्रेन में एक लड़की एसी कोच के शौचालय के निकट सो रही थी, हालांकि उसके पास टिकट नहीं था। तो वही, कुछ समय बाद एक शख्स लड़की के पास आया और उसे जनरल कोच में बिना टिकट सीट दिलवाने का आश्वासन दिया। हालांकि जिसके बाद आरोपी लड़की को पैंट्री कार में बने स्टोरनुमा कमरे में ले गया और उसके साथ चलती ट्रेन में दुष्कर्म किया। 

जिसके बाद पीड़िता द्वारा पुलिस को बताया गया कि आरोपी चिल्लाने पर जान से मारने और चलती ट्रेन से नीचे फेंकने की धमकी देने लगा। वहीं पीड़िता द्वारा बताया गया कि यह वारदात उसके साथ करीबन 10:00 बजे हुई। फिर वह रोते हुए दूसरे डब्बे में चली गई जहां उसने ट्रेन में सवार दो लोगों को अपनी आपबीती बताई। जिसके बाद उन दो लोगों ने भोपाल स्टेशन पर GRP को इस घटना की सूचना दी। 

झांसी से हुआ आरोपी गिरफ्तार। GRP द्वारा तुरंत एक्शन लेते हुए पैंट्री कार के सभी स्टाफ को हिरासत में ले लिया गया। जिस आरोपी को इस घटना के लिए पहचाना गया और उसे गिरफ्तार कर कार्यवाही की जा रही है। अभी तक की सूचना के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी को झांसी से गिरफ्तार किया गया है। वही भोपाल जीआरपी के मुताबिक लड़की द्वारा बताया गया कि आरोपी ने शुक्रवार रात करीब 10:00 बजे उसके साथ गलत काम किया था। 

यह भी पढ़े- यहां मिल रही है एक शराब की बोतल के साथ एक बोतल फ्री, ऑफर सुनते ही दुकानों का हो गया ऐसा हाल
अभी मामले की जांच की जा रही है।
वहीं पीड़िता द्वारा बताया गया कि मुंबई से दिल्ली आने के लिए उसने 12:00 बजे ट्रेन पकड़ी थी।  हालांकि इस ट्रेन में भीड़ होने के कारण वह भुसावल स्टेशन पर उतर गई और उसके बाद वह शाम 6:00 बजे यशवंतपुर निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (12629) के एसी कोच में जाकर बैठ गई। अब इस घटना की काफी गहराई से जांच की जा रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

कन्हैयालाल के दोनो हत्यारों का अजमेर से था कनेक्शन, अजमेर पुलिस ने सभी संवेदनशील क्षेत्रों में बढ़ाई सुरक्षा।

doonprimenews

DCGI ने सर्वाइकल कैंसर की पहली स्वदेशी वैक्सीन को दी मार्केटिंग की मंजूरी

doonprimenews

कमलेश्वर मंदिर में 147 नि:संतान दंपत्तियों ने किया खड़ा दीया पूजन, ये है मान्यता

doonprimenews

Leave a Comment