Doon Prime News
nation

कॉर्बेट के बिजरानी रेंज में हाथी का उत्पात, चारदीवारी की चपेट में आने से कार क्षतिग्रस्त



रामनगर: कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के बिजरानी रेंज में हाथियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं बिजरानी रेंज में हाथी ने उत्पात मचाते हुए एक ग्रामीण की चारदीवारी तोड़ दी. चारदीवारी की चपेट में आने से एक कार क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं क्षेत्र में हाथी की धमक से लोगों में डर का माहौल है.
गौर हो कि कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के बिजरानी रेंज में हाथी ने उत्पात मचाते हुए चारदीवारी तोड़ दी. जिससे एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के रेंज अधिकारी बिंदर पाल ने बताया कि बीती शाम बिजरानी रेंज के चोर पानी बीट में हाथी ने तपनपाल के घर की चारदीवारी तोड़ दी. दीवार के नीचे उसकी कार खड़ी थी, जिससे उसकी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई.

यह भी पढ़े – उत्तराखंड के स्थापना दिवस पर राष्ट्रपति, PM और CM ने दी बधाई,पढ़िए पूरी खबर
उन्होंने बताया कि सूचना पर वन विभाग की टीम के साथ वह भी घटनास्थल पर पहुंचे. टीम ने मौके पर मौजूद हाथी को जंगल की ओर खदेड़ा बिंदर पाल ने बताया कि हाथी जंगल की ओर चला गया है. उन्होंने बताया कि पीड़ित व्यक्ति को काफी नुकसान हुआ है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

यहां आंगन में सो रही विवाहित महिला को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, हुई मौत।

doonprimenews

AAP नेता की गुंडागर्दी, खुलेआम चलाई गोलियां, 1 की हुई मौत,जानिए कहा हुई ये वारदात

doonprimenews

केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में कम्युनिस्ट पार्टी के दफ्तर में हुआ बम से हमला, जानें क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment