Doon Prime News
madhyapradesh

बच्चे को बचाने की कोशिश मैं हुआ बडा हादसा कुँए मे गिरने से गयी दो लोगो की जान, पढिये पूरी खबर

[ad_1]

बच्चे को बचाने की कोशिश मैं हुआ बडा हादसा कुँए मे गिरने से गयी दो लोगो की जान, पढिये पूरी खबर

मध्यप्रदेश के विदिशा में उस वक्त का एक बड़ा हादसा सामने आया है जब वहां के एक कुएं में  बच्चे के गिरने की खबर पाकर गांव से तमाम लोग वहां पर आ गए और उसे निकालने की कोशिश में जुट गए और ,वही  इतने  सारे लोगों  के वजन से कुआं धंस गया और कई लोग कुएं में गिर गए।  और दो लोगों की मौत हो गई। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इसकी जानकारी दी। एनडीआरएफ एवं एसडीआरएफ की टीम बचाव के कार्य चला रही हैं।

इस घटना के दौरान कई लोग गिरे हैं उनमें से कुछ लोगों को निकाल लिया गया है,साथ  ही मौके पर राहत कार्य किए जा रहे हैं मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि विदिशा के गंजबासौदा में रात को एक लड़का कुएं में गिर गया था, वहां लोगो के  ज्यादा वजन से अचानक कुआं धंस गया इससे वहां खड़े कई लोग कुएं में जा गिरे।

यह भी पढ़े –पेंशनर्स के लिए बड़ी खबर:  अब पेंशन क्रेडिट होने के बाद SMS और Email के साथ-साथ बैंक WhatsApp पर भी भेजेगा पेंशन स्लिप

इसके बाद  वहां पर हड़कंप मच गया और आनन-फानन मे वहां पुलिस को कॉल किया गया जानकारी मिलते ही पुलिस अफसारन टीम को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और जेसीबी की मदद से  राहत का कार्य किया कुछ लोगों को निकालकर अस्पताल भी पहुंचाया  गया है। 

याद हो कि मुख्यमंत्री पहले से ही विदिशा जिले में ही मौजूद थे उन्होंने ट्वीट कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने तुरंत मौके पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम ने पहुंचकर रेस्क्यू शुरू कर दिया है। 

मुख्यमंत्री  ने कहा कि मौके पर आईजी, कमिश्नर, कलेक्टर, एसपी समेत अन्य अधिकारियों को भेजा गया है वहीं आधुनिक उपकरण के बचाव कार्य में उपयोग करने के लिए भेजे गए हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story



[ad_2]

Source link

Related posts

पेट्रोल की कीमतों में फिर हुई बढ़ोतरी,जानिए अपने राज्य के भाव

doonprimenews

 भोपाल में रहने वाले दादा दादी अपनी पोती को बच

doonprimenews

बीजेपी मंत्री का गजब कारनामा,एक सेल्फी के मांगे 100 रुपये,

doonprimenews

Leave a Comment