Doon Prime News
international

दक्षिण अफ्रीका में हुआ हर –हर मोदी । 15वें ब्रिक्स शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे प्रधानमंत्री । जानिए पूरी खबर।

मंगलवार की शाम दक्षिण अफ्रीका पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। दक्षिण अफ्रीका में 15वें ब्रिक्स सम्मेलन में लेंगे भाग । दक्षिण अफ्रीका के भारतीय समूह के लोग मोदी के आने से काफी उत्साहित है , लोगो ने हर हर मोदी के नारे भी लगाए ।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने एक वीडियो संदेश में कहा, दक्षिण अफ्रीका के उपराष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री को रिसीव किया। उन्हें औपचारिक गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा

प्रवासी भारतीय महिला जोहान्सबर्ग में सैंडटन सन होटल में भारतीय समुदाय के लोग पीएम मोदी के आगमन पर उनका स्वागत करने के लिए इकट्ठा हुए हैं। एक महिला ने कहा कि प्रधानमंत्री की मौजूदगी में यहां होना वास्तवर में सम्मान की बात है। वह एक अद्भुत आदमी और मेरे हीरो हैं।

यह भी पढ़े :doonprimenews.com/entertainment/kagan-ranat-and-karan-zehar-patchup/

जोहान्सबर्ग के सैंडटन सन होटल में ‘ढोल’ और अन्य वाद्य यंत्रों के साथ भारतीय समुदाय के सदस्य पीएम मोदी के आगमन का इंतजार कर रहे थे मोदी के पहुंचते है लोग हर्षा उल्लास में थे ।

इससे पहले वेदांता के अफ्रीका ऑपरेशन के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पुष्पेंद्र सिंगला ने बताया कि हम पीएम मोदी के दक्षिण अफ्रीका दौरे को लेकर काफी उत्साहित हैं। वेदांता कंपनी कैसे भारत और दक्षिण अफ्रीका को साथ लाने में अहम भूमिका निभा सकती है, हम इस दिशा में प्रयास कर रहे हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अवसरों की असीम संभावनाएं हैं।

Related posts

अफगानिस्तान में फिर हुई गोलीबारी, 2 पाकिस्तानी सेना के जवानों की मौत, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Tokiyo olympics:आज का दिन भारत के लिए बेहत खास है आज लावलीना बोरगोहेन पर टिकी सब की नजर |जानिए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment