Doon Prime News
entertainment

अजय-अक्षय संग मिलकर दुश्मनों से लड़ेंगे टाइगर श्रॉफ, सिंघम अगेन में निभाएंगे पावरफुल भूमिका। जानिए पूरी खबर।

Tiger Shroff Look अजय देवगन-अक्षय कुमार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म Singham Again के साथ अब टाइगर श्रॉफ का नाम भी जुड़ चुका है। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म में टाइगर श्रॉफ के किरदार का खुलासा करते हुए मेकर्स ने उनका लुक शेयर किया।

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स हर दिन के साथ और भी बड़ी होती जा रही है। उनकी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की बीते महीने ही घोषणा हुई थी, जिसमें अजय देवगन (Ajay Devgn) रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह के साथ पूजा करते हुए नजर आए थे।सिंघम और सिंघम रिटर्न्स के बाद अब मेकर्स ‘सिंघम अगेन’ के साथ अपनी फिल्म को एक बड़े स्तर पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। अजय देवगन-अक्षय कुमार और रणवीर सिंह कॉप यूनिवर्स का हिस्सा पहले से ही हैं। कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण भी ‘शक्ति’ बनकर रोहित शेट्टी की ‘सिंघम’ टीम में शामिल हुईं। उनके बाद अब इस कॉप यूनिवर्स का हिस्सा टाइगर श्रॉफ भी बन चुके हैं। उनका किरदार क्या होगा, उस पर से भी मेकर्स ने पर्दा उठा दिया है।

अजय देवगन-अक्षय कुमार और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में ‘सिंघम अगेन’ की टीम में ‘गणपत’ एक्टर टाइगर श्रॉफ का जोरदार स्वागत किया। फिल्म से हाल ही में उनका पहला लुक शेयर किया गया। टाइगर की तीन फोटोज अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। पहले लुक में वह हाथ में राइफल थामे कार्गो और टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, जिस पर पुलिस लिखा हुआ है। इसके अलावा अन्य फोटो में फायर के बीच शर्टलेस नजर आ रहे हैं। जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने दोनों हाथ में बंदूक पकड़ी है और आंखों पर गॉगल्स चढ़ाया हुआ है। अन्य एक फोटो में पुलिस बेल्ट की हाथ हाथों में पकड़े टाइगर का क्लोज लुक शेयर किया गया है।

अजय देवगन ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के लुक को शेयर करते हुए लिखा, “ये टीम और भी मजबूत होती जा रही है। इस टीम में ACP सत्या आपका बहुत-बहुत स्वागत है”। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ से पहले दीपिका पादुकोण का लुक शेयर किया गया था, जिसमें पुलिस वर्दी में दिखीं बॉलीवुड क्वीन का लुक एकदम अलग है। इस मूवी में वह शक्ति का किरदार निभा रही हैं। इतने सारे बिग स्टार्स को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। ‘सिंघम अगेन’ की फिलहाल टेंटेटिव रिलीज डेट 15 अगस्त 2024 है।

Related posts

उर्वशी रौतेला मना रहीं 28वां जन्मदिन, फोटो शेयर कर फैंस को दिया ये खास तोहफा

doonprimenews

जानिए कैसे की थी Amrita Rao ने अपने करियर की शुरुआत , इस फिल्म के लिए नवाजा गया था स्टारडस्ट अवॉर्ड।

doonprimenews

जानिए किस वजह से छोड़ा Dheeraj Dhoopar ने सीरियल Kundali Bhagya, ऐसे किया खुलासा।

doonprimenews

Leave a Comment