Doon Prime News
entertainment

Aamir Khan पर फूटा इस क्रिकेटर का गुस्सा, फिल्म को लेकर जमकर निकाली भड़ास, कह डाली ये बात

आकाश चोपड़ा

Aamir Khanकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा इन दिनों पूरी दुनिया में काफी सुर्खियों में है। लेकिन इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने आमिर खान की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सोशल मीडिया पर अपना आक्रोश जाहिर किया है। जी हां मोंटी पनेसर ने दावा किया है कि लाल सिंह चड्ढा फिल्म सेना और सिखों का अपमान करती है। इसीलिए उन्होंने इस फिल्म को बॉयकॉट करने की भी मांग की है।

आपको बता दें कि मोंटी पनेसर ने आमिर खान करण को लेकर ट्विटर पर जमकर ट्वीट किए और अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ” फॉरेस्ट गंप अमेरिकी सेना में फिट बैठता है क्योंकि अमेरिका वियतनाम युद्ध के लिए आवश्यकता को पूरा करने के लिए कम आईक्यू पुरुषों की भर्ती कर रहा था। लेकिन यह फिल्म भारतीय सेना और सिक्खों के लिए अपमान है……. अपमानजनक. शर्मनाक। “

यह भी पढ़े –अगर आप भी पाना चाहते है, अपने belly fat से छुटकारा तो रोज सुबह खाली पेट करे ये काम


वहीं दूसरी तरफ पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को लाल सिंह चड्ढा फिल्म की तारीफ करना भारी पड़ गया। बता दें लाल सिंह चड्ढा फिल्म को लेकर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा, ” पिछली रात लाल सिंह चड्ढा देखी आमीन ने क्या शानदार परफॉर्मेंस दी है उनकी शानदार फिल्मों में से एक (लगान, गजनी, दंगल बाकि फिल्मों को मिलाकर ) फिल्म आपकी आगे बढ़ती है और आप लाल सिंह से प्यार कर बैठते हैं। काश चोपड़ा के इस ट्वीट के वायरल होते ही लोग भड़क गए और आकाश के यूट्यूब चैनल को अनसब्सक्राइब करने लगे।

Related posts

Mouni Roy ने भीख मांग रही महिला के साथ किया कुछ ऐसा , देखते ही दिल हार जाएंगे आप

doonprimenews

21 साल की उम्र में इस Superstar ने साइन कर ली थी 75 फिल्में, जानिए कौन है यह Superstar।

doonprimenews

Priyanka Chopra और nick john का प्राइवेट वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल।

doonprimenews

Leave a Comment