Doon Prime News
entertainment

किसी खूबसूरत परी से कम नहीं है शुभमान गिल को बहन, फोटोज देखकर हो जाओगे फैन

Shubhman Gill’s sister Shahneel Gill : भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज के रूप में अपनी धाक जमा रहे है। शुभमन गिल लगातार अपनी पहचान बनाते जा रहे हैं, शुभमन की उम्र 23 वर्ष है और इस छोटी उम्र में ही वह लगातार सफलता हासिल कर रहे हैं। अपनी उम्र के अन्य खिलाड़ियों से आगे निकलते जा रहे हैं लेकिन आज हम शुभमन गोल की बात नहीं बल्कि उनकी बहन की बात करेंगे।

Shubhman Gill की बहन का नाम Shahneel Gill है। शुभ्मन गिल जिस तरीके से क्रिकेट के मैदान में पॉपुलर हैं, उसी तरीके से उनकी बहन शहनील गिल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है।

शाहनील गिल अपने खूबसूरत अदाओं और हॉट लुक ( Shahneel Gill hot look ) के लिए जानी जाती है। शहनील गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह कई खूबसूरत खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

Shahneel Gill के अकाउंट में आपको देसी लुक से लेकर विदेशी लुक में उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें दिखेंगी, जिसमें आपको वो सूट सलवार में भी नजर आएंगी तो वह Bikini look में भी नजर आएंगी।

आपको बता दें कि Shahneel Gill इस वक्त ऑनलाइन फूड ऑर्डर वाली कंपनी skip the dishes में काम करती हैं। बताया जाता है कि Shubhman Gill, सनील गिल को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानते हैं।

Related posts

Sonam Kapoor की दिवाली पार्टी में काफी हॉट अवतार में पहुंची Bhumi Pednekar , लोगो ने Bhumi Pednekar को किया ट्रोल

doonprimenews

KGF का रॉकी भाई अभी भी है जिंदा, इस गोरे के द्वारा बचा ली गई थी जान

doonprimenews

Baba Nirala के साथ intimate होने के लिए सारी हद पार कर गई ये Heroines, Interview के दौरान हुआ खुलासा।

doonprimenews

Leave a Comment