Doon Prime News
entertainment

शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म ‘बेधड़क’ का एलान, करण जौहर ने शेयर किए पोस्टर

फिल्ममेकर करण जौहर स्टारकिड्स को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं. अब गुरुवार को करण जौहर ने बॉलीवुड में तीन नए चेहरों को बॉलीवुड में लॉन्च किया है. करण जौहर ने अपनी नई फिल्म ‘बेधड़क’ का एलान कर दिया है. इस फिल्म से स्टार किड शनाया कपूर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. शनाया कपूर एक्टर संजय कपूर की बेटी हैं. संजय कपूर एक्टर अनिल कपूर के छोटे भाई हैं. बता दें, करण जौहर ने पहले ही इनके लॉन्चिंग की घोषणा की थी.

यह भी पढ़े – श्रीनगर में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की घटना, मुकदमा हुआ दर्ज

करण जौहर ने बीते बुधवार को एक पोस्ट में बताया था कि वह बॉलीवुड में तीन नए चेहरों को लॉन्च करने जा रहे हैं. वहीं, गुरुवार को करण ने इन तीन न्यूकमर से पर्दा उठा दिया है. करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म ‘बेधड़क’ का एलान किया है, जिसमें शनाया कपूर ‘निमरित’ नामक लड़की के किरदार में होंगी. वहीं, गुरफतेह पीरजादा ‘अगंद’ और एक्टर लक्ष्य लालवानी ‘करण’ के किरदार में नजर आएंगे.

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बन रही इस फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Related posts

Aashram 3 trailer : बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 का ट्रेलर हुआ लॉन्च, यहां देखिए पूरा ट्रेलर

doonprimenews

Sidhu Moosewala murder में उत्तराखंड से ताबड़तोड़ गिरफ्तारी, यहां से 6 संदिग्ध हुए गिरफ्तार

doonprimenews

Nushrratt Bharuccha ने छोटी ड्रेस पहनकर इंस्टाग्राम पर Share की अपनी बोल्ड फोटोज, तस्वीरों ने इंटरनेट पर जमकर मचाया तहलका

doonprimenews

Leave a Comment