शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म 'बेधड़क' का एलान, करण जौहर ने शेयर किए पोस्टर - Doon Prime News
Doon Prime News
entertainment

शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म ‘बेधड़क’ का एलान, करण जौहर ने शेयर किए पोस्टर

फिल्ममेकर करण जौहर स्टारकिड्स को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं. अब गुरुवार को करण जौहर ने बॉलीवुड में तीन नए चेहरों को बॉलीवुड में लॉन्च किया है. करण जौहर ने अपनी नई फिल्म ‘बेधड़क’ का एलान कर दिया है. इस फिल्म से स्टार किड शनाया कपूर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. शनाया कपूर एक्टर संजय कपूर की बेटी हैं. संजय कपूर एक्टर अनिल कपूर के छोटे भाई हैं. बता दें, करण जौहर ने पहले ही इनके लॉन्चिंग की घोषणा की थी.

यह भी पढ़े – श्रीनगर में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की घटना, मुकदमा हुआ दर्ज

करण जौहर ने बीते बुधवार को एक पोस्ट में बताया था कि वह बॉलीवुड में तीन नए चेहरों को लॉन्च करने जा रहे हैं. वहीं, गुरुवार को करण ने इन तीन न्यूकमर से पर्दा उठा दिया है. करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म ‘बेधड़क’ का एलान किया है, जिसमें शनाया कपूर ‘निमरित’ नामक लड़की के किरदार में होंगी. वहीं, गुरफतेह पीरजादा ‘अगंद’ और एक्टर लक्ष्य लालवानी ‘करण’ के किरदार में नजर आएंगे.

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बन रही इस फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Related posts

Breaking : विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने की सगाई? सभी हुए शॉक्ड ,जानिए क्या है पूरी खबर|

doonprimenews

टर्की में चिल करती नजर आ रही हैं fashion Queen Malaika Arora, बोल्ड क्रॉप टॉप पहन photos कि Share

doonprimenews

Ranveer Kapoor आलिया भट्ट को छोड़ इस एक्ट्रेस संग स्पेन में कर रहे रोमांच, हवा में किस करते आए नजर, देखकर आलिया होंगी नाराज

doonprimenews

Leave a Comment