Doon Prime News
entertainment

Black and white ruffle gown में नजर आई Priyanka, उनका Bold अंदाज देख लोग हुए घायल ।

Bollywood और Hollywood में अपनी Acting के साथ-साथ Priyanka Chopra एक बार फिर चर्चा में हैं। Priyanka के पास एक कमाल की नूर है जो उनके Fans को और भी उनका दीवाना बना देती है। उन्होंने न सिर्फ अपनी Acting से बल्कि अपने glamorous अंदाज से भी लाखों लोगों को प्रभावित किया है. बीते दिनों शिमरी ड्रेस में नजर आईं Priyanka ने सभी को हैरान कर दिया. उनका Bold अंदाज देखकर लोग घायल हो गए थे. वहीं अब Actress का एक और स्टनिंग लुक सामने आया है जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली रह गई हैं.

बता दें कि Paris से सामने आई इन तस्वीरों में Priyanka black and white ruffle gown में नजर आ रही हैं। उनका ये gorgeous look देख हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है. हाल ही में Priyanka ने France में एक ज्वैलरी शो में शिरकत की जिसमें वह डायमंड नेकलेस पहनकर पहुंचीं। उनके इस अंदाज ने Fans का दिल लूट लिया. Virul हो रहे Priyanka के दूसरे Look में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

वहीं, deep pleasing neckline के साथ black body corn gown पर white ruffle उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इसके साथ ही उन्होंने मेकअप के लिए ब्राउन ग्लॉसी लिपस्टिक, आईलाइनर और ब्लशर का इस्तेमाल किया है जो उनके लुक को Complete कर रहा है। इसके साथ ही हाफ बन और चेहरे पर लहराता हुआ बन उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

बताया गया है कि black and white ruffle gown में Priyanka ने जो तहलका मचाया है उसकी दूर-दूर तक चर्चा हो रही है। भारत ही नहीं विदेशी Fans भी Priyanka के इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. कई फैन पेज पर उनकी तस्वीरें भी share की गई हैं. एक्ट्रेस का नेकपीस भी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. जो भी उनका ये लुक देख रहा है वो उनका दीवाना हो रहा है. उनकी खूबसूरत तस्वीरों ने सभी का दिन बना दिया है.

इसी के साथ एक User ने लिखा- इन्हें museum में रखा जाना चाहिए। वहीं एक अन्य User ने लिखा- एक बार मिस वर्ल्ड नहीं बल्कि हमेशा के लिए मिस वर्ल्ड। वहीं पूर्व विश्व सुंदरी ने भी खूब पोज दिए, जिससे उनकी तस्वीरें इस समय हर तरफ छाई हुई हैं. कुछ User’s ने Priyanka के लुक को ट्रोल भी किया लेकिन Priyanka के इस लुक को पसंद करने वालों की संख्या ज्यादा है.

यह भी पढ़ें – *अगर आप भी Dehradun kathgodam express में सफर करने वाले हैं तो, यहां दें ध्यान।

आपको बता दें कि Priyanka इसी साल मां बनी हैं, उनके घर 15 जनवरी को नन्ही परी का जन्म हुआ था। हालांकि निक और Priyanka सरोगेट पेरेंट्स बन चुके हैं। Priyanka और निक की बच्ची का नाम Malti meri Chopra Jonas है। उन्होंने अपनी मां का नाम मिलाकर यह नाम रखा। हालांकि Malti को जन्म के बाद 100 दिन तक एनआईसीयू में रहना पड़ा और Priyanka को उन्हें गोद में लेने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। अब उसके जीवन में सब कुछ ठीक है। Priyanka अपने करियर और परिवार दोनों को बखूबी संभाल रही हैं।

Related posts

बिना ब्रा पहने Poonam Pandey ने लगाई आग, फोटोज देखकर कहेंगे हद हो गई

doonprimenews

Independence Day 2022- देशभक्ति पर बनी यह फिल्में देख आप भी हो जाएंगे भावुक, यह सभी Film दिलाती है शहीदों की याद

doonprimenews

Sonakshi Sinha ने की Engagement, एक्ट्रेस ने यह गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कि Share।

doonprimenews

Leave a Comment