Doon Prime News
entertainment

इस साल सात फेरे लेंगी National crush rashmika mandanna, जानिए किसके साथ

rashmika mandanna

तेलगू superstar विजय देवरकोंडा अपनी professional life के साथ-साथ personal life को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। विजय देवरकोंडा actress rashmika mandanna जिन्हें ‘नैशनल क्रश’ कहा जाता है संग अपने रिश्ते को लेकर खबरों में हैं। हाल में इन दोनों को Mumbai में date पर जाते हुए देखा गया है जिसके बाद उनकी relationship के बाद शादी की भी चर्चा सामने आने लगी है।
ऐसी चर्चा कर रहे हैं कि दोनों इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं। भले ही फैंस दोनों actress की शादी तक पहुंच गए हों लेकिन अभी तक न तो rashmika mandanna और न ही विजय, दोनों ने अपने relationship को confirm नहीं किया है। rashmika mandanna और विजय ने 2 superhit फिल्मों ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ में साथ काम किया है। इन दोनों film में इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इन फिल्मों के बाद से ही दोनों का रिश्ता चर्चा में हैं।

यह भी पढ़े : उत्तराखंड में यहां एक युवक ने दवाई के धोखे में गटक लिया जहरीला पदार्थ , स्थिति गंभीर

काम की बात करें तो विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ की shooting में बिजी है जिसे पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। फिल्म की shooting Mumbai में चल रही है। वहीं रश्मिका मंदाना भी अभी अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग कर रही हैं जिसका direction विकास बहल कर रहे हैं।

Related posts

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद, Ranbir Kapoor फुल स्वैग में अस्पताल से बाहर आते हुए आए नजर

doonprimenews

Sidhu Moosewala controversy : विवादों से भरा था सिद्धू का कैरियर, खालिस्तान समर्थन से लेकर इन विवादों में आया है नाम

doonprimenews

मृणाल ठाकुर ने इस खिलाड़ी को बताया अपना फेवरेट खिलाडी,जल्द जर्सी मूवी में दिखने वाली है मृणाल

doonprimenews

Leave a Comment