Doon Prime News
entertainment

Nargis fakri ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया बॉलीवुड के बारे में बताई चौंकाने वाली बात

बॉलीवुड जिसमें हर कोई जाना चाहता है। बॉलीवुड की चमक दमक सबको अपनी ओर खींचती है। बॉलीवुड बाहर से जितना सुंदर दिखता है, उतने ही राज़ अपने अंदर दबाये हुए है। बॉलीवुड की चमक-दमक के कारण हर कोई बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहता है लेकिन इस बॉलीवुड की दुनिया के काले सच से लोग वाकिफ नहीं हैं। आज हम बॉलीवुड के इन्हीं दबे हुए राज़ो के बारे में बात करेंगे।
बॉलिवुड की कई अभिनेत्रियां इन राज़ो के बारे में पहले भी बता चुकी हैं उन्हीं में से एक Nargis fakri भी है। Nargis fakri ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फ़िल्म ‘रॉकस्टार ‘से करी थी जिसका निर्देशन इम्तियाज अली द्वारा किया गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी और इसमें Nargis fakri के काम को लोगों के द्वारा काफी सराहा भी गया था।

Nargis fakri एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान अपने एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताती हैं कि निर्देशकों द्वारा उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। जिसके चलते उनके हाथ से बहुत से प्रोजेक्ट भी निकल गए और कई बड़ी- बड़ी फिल्में भी उन्हें गवानी पड़ी।Nargis fakri बताती हैं कि” वह फेम की भूखी नहीं हैं, और वह कोई गलत काम करके popularity नहीं पाना चाहती हैं।

यह भी पढ़े – बड़ी खबर: CM Dhami ने यूनिफॉर्म सिविल कोड पर दिया एक बड़ा बयान, जानिए सरकारी स्कूलों में क्या बदलाव चाहते हैं Dhami?

उनका कहना है की न्यूड फोटोशूट करना और निर्देशक के साथ सोना आदि जैसे काम उन्होंने न ही किए हैं और न ही वो करेंगी।
Nargis बताती हैं की जब उनके हाथ से बड़ी ब-ड़ी फिल्में निकल चुकी थी तो वह काफी परेशान थी लेकिन फिर भी उन्होंने अपने नैतिक मूल्यों को ही आगे रखा।Nargis fakri इंडस्ट्री में आई थी लेकिन शारीरिक सम्बन्ध बनाने जैसे अनैतिक कार्यों को न करने के चलते उन्हें बॉलीवुड में आगे बढ़ने का मौका नहीं मिला जिसके चलते वह सुपरहिट नहीं हो पायी।

Related posts

Anushka Sharma करेंगी अपनी नई फिल्म के साथ वापसी, कोलकाता में शूटिंग करने के लिए बेटी Vamika के साथ बिताए हुए कुछ पलो को सोशल मीडिया पर किया शेयर

doonprimenews

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की केमिस्ट्री ने किया फैंस के दिलो में राज इन दोनों की डांस वीडियो हुई वायरल।

doonprimenews

Janhvi Kapoor- कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में गेस्ट के तौर पर पहुंची जाह्नवी कपूर के बाथरुम सीक्रेट्स का हुआ खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment