Doon Prime News
entertainment

Most sexiest women Nia Sharma की सबसे हॉट फोटोज, जिन्हौने इंटरनेट पर लगा दी आग

TV Industries की सबसे ग्लैमरस ऐक्ट्रेस में से एक Nia Sharma ने एक बार फिर से Instagram पर अपनी कुछ जबर बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। जिन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि उनका अगला सॉन्ग ‘दो घूंट’ दो दिनों में रिलीज होने वाला है।

Niya Sharma आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर Social media की सुर्खियों में छाई रहती हैं। आइए देखते है उनकी वो 10 सबसे बोल्ड तस्वीरें जिन्हें लेकर Niya Sharma खूब चर्चा में रही हैं।

nia sharma hot pics

Niya Sharma ‘Big Boss OTT’ में पहुंची थीं।

nia sharma hot pics

बता दे की Niya Sharma हाल ही में ‘Big Boss OTT’ में नजर आई थीं। हालांकि घर के अंदर भी Niya Sharma ने अपने ग्लैमर का जलवा खूब दिखाया।इन तस्वीरों से निया ने लोगों के दिलों में भी खूब जगह बनाई। तो वही, Niya Sharma ने डेली सोप ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल में मानवी का किरादर निभाया था। हालांकि मानवी वाले रोल से भी निया द्वारा लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई गई।

nia sharma hot photos

‘जमाई राजा’ में भी छाईंइसके अलावा इन्होंने एक और डेली सोप ‘जमाई राजा’ सीरियल में मुख्य फीमेल रोल निभाया था।फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी की चैंपियन तक रही है निया।

nia sharma hot pics

बता दे की Niya Sharma ने 2017 और 2020 के फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया था। साल 2017 में अंतिम पांच में शामिल थीं निया जबकि पिछले साल इस शो की विनर रहीं है।

निया ने Web series की दुनिया में भी रखा कदम।Nia Sharma ने ‘ट्विस्टेड’ और ‘जमाई 2.0’ से वेब सीरीज की दुनिया में भी कदम रख दिया है।

 

बता दे की Top 50 सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में दूसरे नंबर पर रही है निया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

बता दे की British Newspaper ईस्टर्न आई ने 2017 में Niya Sharma को एशिया की Top 50 सेक्सी महिलाओं की सूची में दूसरे स्थान पर रखा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

दीपिका, प्रियंका के बाद थीं निया
जबकि 2016 में इसी लिस्ट में निया शर्मा तीसरे स्थान पर थीं। पहले स्थान पर दीपिका पादुकोण रहीं और दूसरे पर प्रियंका चोपड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

‘काली-एक अग्निपरीक्षा’ से हुई शुरुआत
निया शर्मा ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत काली-एक अग्निपरीक्षा सीरियल से की थी। इसके बाद इन्होंने बहने सीरियल में काम किया।l

Related posts

जवान को प्रमोट करने के लिए सलमान खान ने लिया बोल्ड लुक? किंग खान ने बताई सच्चाई । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

Sidhu Moose Wala murder में बड़ा अपडेट, Punjab Police ने कही ये बात

doonprimenews

इस मिस इंडिया यूनिवर्स ने प्रोडक्शन कंपनी पर लगाया कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर दुष्कर्म का आरोप

doonprimenews

Leave a Comment