Doon Prime News
entertainment

Kangana Ranaut ने तोड़ी boldness की हदें , शेयर किया बेहद ही हॉट वीडियो

Kangana Ranaut hot and bold look

बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut अक्सर विवादों में रहती है, कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी bold videos को लेकर। ऐसे में Kangana Ranaut ने अपनी आने वाली फिल्म Dhaakad का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर के बाद अब फिल्म का नया गाना रिलीज होने वाला है। इसी बीच Kangana Ranaut ने अपने अपकमिंग सॉन्ग ‘she’s on fire’ का टीजर रिलीज किया है। इस गाने के गीजर में Kangana Ranaut bold and hot look में देखा जा सकता है।

Kangana Ranaut बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर विवादों में रहती है, कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी बोल फोटोस को लेकर। ऐसे में कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर के बाद अब फिल्म का नया गाना रिलीज होने वाला है। इसी बीच कंगना रनौत ने अपने अपकमिंग सॉन्ग ‘she’s on fire’ का टीजर रिलीज किया है। इस गाने के गीजर में कंगना रनोट को काफी बोल्ड अंदाज में देखा जा सकता है।

कंगना ने इस सॉन्ग का टीजर इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है, जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। Kangana Ranaut का बोल्ड अंदाज देखने के बाद फैंस बेसब्री से पूरे गाने का इंतजार कर रहे हैं।

इस गाने को बादशाह ने अपनी आवाज दी है। इस गाने में Kangana Ranaut रनौत के कई अलग अलग अवतार देखने को मिलेंगे और साथ ही साथ उनके साथ अर्जुन रामपाल भी इस गाने में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : Interview में Malaika Arora ने अपने और Arjun Kapoor के रिश्ते के बारे में की ये बात, पढ़िए पूरी खबर।

धाकड़ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें Kangana Ranaut बंदूक चलाने के साथ-साथ विलन से लड़ती भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है और यह फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related posts

दिलीप कुमार की मौत के बाद अब सायरा बानो की भी तबीयत बिगड़ी, ICU में कराना पड़ा भर्ती

doonprimenews

Hot webseries : इस वेब सीरीज ने तोड़े हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड, परिवार के साथ देखने की गलती भी ना करें

doonprimenews

Leave a Comment