Doon Prime News
entertainment

Janhvi Kapoor ने पहनी ऐसी ड्रेस की दिखने लगा बहुत कुछ, फोटोज देखकर फैंस हुए पागल

Bollywood की बेहद खूबसूरत हीरोइन Janhvi Kapoor अपने Dressing Sens के लिए जानी जाती है! बता दें कि कम समय में ही Janhvi Kapoor युवाओं में काफी नाम कमा चुकी है! Fans के साथ Photos Share करती रहती है! वहीं, एक Event में एक Brand के promotion के दौरान जब यहां पहुंची तो उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया! हर किसी कि यही कोशिश रहती है कि जब वह इस प्रकार के Event में जाए तो उनकी Dress में कुछ खास हो! ताकि लोग उनकी तारीफ करें और Media जब उन्हें कवर करें तो यह चीजें Virul हो जाए!

बता दें कि Janhvi Kapoor हमेशा हिMedia की पहली पसंद रही है! Janhvi Kapoor की Fan Following में ज्यादातर यूथ आते हैं! Janhvi Kapoor का कैरियर भले ही छोटा रहा हो मगर एक छोटे से करियर में जान के नाम को promotion काफी मिली है! इसके लिए ही बड़े बड़े Brand के वह Advertisement करती हैं! जिसके लिए वह करोड़ों में एक फीस लेती है! वहीं,विज्ञापन जगत की बात की जाए तो ऐसा माना जाता है कि Janhvi Kapoor एक विज्ञापन के लिए दो से तीन करोड़ रुपए ले रही है! इस इवेंट में जब Janhvi Kapoor पहुंची तो उनकी Dress काफी शानदार लग रही थी! जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया! बताया गया है कि Janhvi Kapoor अपनी Fitness पर काफी मेहनत करती हैं! इसलिए हर Dress में बहुत खूबसूरत लगती है!

आपको बता दें कि कुछ लोगों ने Janhvi Kapoor को इस ड्रेस में ट्रॉल भी किया! मगर बतौर Heroine इस प्रकार की Dress उन्हें पहननी होती है! यह आजकल Fashion बन चुका है! आजकल की Heroine हर मौके पर खुलकर एक्सपोज करती है!और वह बेबाक रहती है! उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचेंगे! अब Heroine को इस प्रकार के कपड़ों में देखना आम बात हो गई है और Janhvi Kapoor का यही बेबाक अंदाज उन्हें और हीरोइन से अलग बनाता है! बता दें कि Janhvi Kapoor में Confidence साफ तौर पर झलकता है!

Related posts

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, में Show को मिली नई दयाबेन, इस Actress को किया गया Shortlist

doonprimenews

आलिया भट्ट ने बाथरूम में करवाया फोटोशूट,देखिये तस्वीरें

doonprimenews

Tiger 3 Trailer Timing: इतने बजे ‘टाइगर-3’ का ट्रेलर होगा रिलीज, जल्दी से नोट कर लें टाइम, कहीं हो न जाए मिस। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment