Doon Prime News
entertainment

पांचवें दिन Gangubai की हुई इतने करोड़ की कमाई, नहीं मिल पाया शिवरात्रि का फायदा

Gangubai

संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bhansali) की महत्वकांक्षी फिल्म ( film) गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai kathiyawadi) उनकी कई और फिल्मों के मुकाबले कमाल नहीं दिखा पाई है। आलिया भट्ट ( Aliya Bhatt) स्टारर यह फिल्म ( Film) बीते शुक्रवार को रिलीज (release) हुई थी। फिल्म ( Film) की रिलीज ( release) को पांच दिन हो चुके हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले चार दिनों में 47.31 करोड़ रुपये कमा लिए थे और सभी की निगाहें मंगलवार की कमाई पर टिकी थीं क्योंकि मंगलवार को शिवरात्रि की छुट्टी का फायदा गंगूबाई को मिलना लगभग तय माना जा रहा था।

बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai kathiyawadi)ने पहले दिन उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करते हुए करीब 10.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग ( Opening) ली थी। वहीं, फिल्म ने शनिवार ( Saturday) को अपना प्रदर्शन बेहतर करते हुए करीब 13.32 करोड़ रुपये कमाए और फिल्म का कलेक्शन ( collection) रविवार को 15.30 करोड़ रुपये तक पहुंच गया। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’(Gangubai kathiyawadi) का सोमवार का बॉक्स ऑफिस(Box office) सोमवार को 8.19 करोड़ रुपये रहा। फिल्म ने पांचवे दिन करीब 9.5 करोड़ का कलेक्शन किया है।

वहीं, आलिया भट्ट ( Aliya Bhatt) की फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन(Collection) 56.81 माना जा रहा है। इतना ही नहीं अजित कुमार की फिल्म वलिमै और पवन कल्याण की फिल्म भीमला नायक भी Gangubai को जबरदस्त टक्कर दे रही है। पुष्पा की सक्सेस के बाद हिंदी पट्टी के दर्शकों का झुकाव दक्षिण भारतीय सिनेमा(Cinema) की तरफ ज्यादा बढ़ा है

साथ ही दूसरे सप्ताह भी फिल्म आगे बढ़ती रही तो फिल्म के पास 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का मौका है। हालांकि गंगूबाई के पास बेहतरीन कलेक्शन(collection) के लिए केवल 2 दिन का समय ही शेष है क्योंकि 4 मार्च को अमिताभ बच्चन की स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ऐसे में Gangubai के कलेक्शन में कमी देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़े- रामनगर में हुआ दर्दनाक हादसा,महिला को बाघ ने बनाया अपना शिकार

आपको बता दें कि फिल्म ‘Gangubai kathiyawadi’ के सिनेमाघरों में वितरण अधिकार 90 करोड़ रुपये में बिके बताए जाते हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है और इसमें आलिया लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी कमाठीपुरा की गंगूबाई की जिंदगी पर आधारित है, जिसे कभी 1000 रुपये में बेच दिया गया था और फिर वह सेक्स वर्कर (sex worker) बन गई।

Related posts

Bhumi Pednekar Style- इस बार प्री दिवाली सेलिब्रेशंस में बॉलीवुड हसीनाओं का अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने, लेकिन इस एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख आप भी हो जाएंगे फैन

doonprimenews

Jug Jug Jeeyo box office collection : अनिल कपूर, वरुण धवन स्टारर जुग जुग जियो ने पहले दिन कमा डाले इतने रुपए

doonprimenews

लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन ऑनलाइन लीक होने के कारण हो सकता है, भारी नुकसान।

doonprimenews

Leave a Comment