Doon Prime News
entertainment nation

Gadar 2 BO Collection Day 1 : सनी देओल की दहाड़ पर थिएटर में चिल्लाने लगे फैंस, जानें पहले दिन की बंपर कमाई

Gadar 2 Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की OMG 2 भी रिलीज हुई है। दोनों फिल्मों को अच्छा रिस्पांस मिला है लेकिन दोनों फिल्मों का कमाई में कोई मुकाबला नहीं है। जहां गदर 2 को बंपर ओपनिंग मिली है तो वहीं ओएमजी 2 को भी ठीक ठाक ओपनिंग मिली है।

पहले दिन ‘गदर 2’ का कलेक्शन क्या है?
22 साल बाद आई गदर 2 को लेकर फैंस क्रेजी हैं, जिसका असर ओपनिंग डे पर साफ नजर आया। सनी देओल की एक दहाड़ पर थिएटर में पहुंचे फैंस चिल्लाने लगे और जमकर गदर काटा। पहले दिन गदर 2 हाउसफुल रही और शानदार कमाई करने में कामयाब रही। फिल्म ‘गदर 2’ का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। आईये जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के आंकड़ों के अनुसार, सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने पहले ही दिन 40 करोड़ का बिजनेस किया है। इस तरह ये फिल्म साल 2023 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है। पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड शाहरुख खान की पठान के पास है जिसने 57 करोड़ का कलेक्शन किया था।

कितने में बनी है गदर 2
सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर दिल्ली एनसीआर, मुंबई, लखनऊ, भोपाल और छोटे शहरों में खासा क्रेज है। 22 साल बाद भी तारा सिंह को लेकर फैंस की दीवानगी साफ नजर आ रही है। माना जा रहा है कि वीकेंड पर गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 70-80 करोड़ के पार पहुंच सकता है। फिल्म गदर 2 की लागत 75 करोड़ से 100 करोड़ रुपये के बीच में है, हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

Related posts

अब SBI ग्राहकों को नहीं जाना पड़ेगा छोटे मोटे काम के लिए बैंक, घर बैठे चुटकीयों में निपटाएं बैंक का काम,जानिए कैसे

doonprimenews

Janhvi Kapoor hot photos : जान्हवी कपूर ने कराया ऐसा हॉट फोटोशूट, सारा अली खान भी हो गई फिदा, कह दी ये बात

doonprimenews

अमित शाह ने जिस आदिवासी की बेटी की इलाज का दिया था भरोसा पर अभी तक अमल नहीं

doonprimenews

Leave a Comment