Doon Prime News
entertainment

बॉलवुड एक्ट्रसे करिश्मा कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव, पढ़िए पूरी खबर।

कोरोना(Corona) की तीसरी लहर का असर अब धीरे-धीर कम हो रहा है। लेकिन ऐसा नहीं है कि इसके केस(Case) सामने नहीं आ रहे हैं। इसी बीच अब बॉलवुड एक्ट्रसे करिश्मा कपूर (Bollywood actress Karishma Kapoor) को कोविड पॉजिटिव(Covid positive होने की खबर समाने आ रही हैं। करिश्मा के कोविड पॉजिटिव (Covid positive) होने की जानकारी सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने सोशल मीडिया(Social media) के जरिए दी है।

यह भी पढ़े –  बच्चों के मनोबल को बढ़ाएगा रूम टू रीड कार्यक्रम, बढ़ेगी निर्णय लेने की क्षमता

साथ ही सैफ अली खान खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टारी (Instagram story)पर अपनी और करिश्मा कपूर की एक तस्वीर पोस्ट(Post) की है। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने करिश्मा के जल्द ठीक होने की दुआ भी मांगी है। उन्होंने लिखा, ‘जल्द स्वस्थ हो जाओ करिश्मा।’ इसे साथ ही सबा ने मीडिया को लेकर नाराजगी भी जाहिर की है। सबा ने आगे लिखा, ‘पता नहीं था मीडिया इतनी स्पष्ट रूप से बातचीत सुनती है। अगली बार जब मैं जेह जान का अपहरण करने की योजना बनाऊं, तो बेहतर होगा कि मैं अपने विचारों को जोर से न बोलूं।’

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया (Social media)पर एक वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है। इस वीडियो(Video) में करिश्मा कपूर की छोटी बहन करीना कपूर खान बॉलीवुड एक्ट्रसे काजोल से गपशप करती नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों लंबी बातें की। वहीं इस वीडियो पर लोग कमेंट(Comment) सेक्शन (sectionमें अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं, कमेंट में यूजर्स ने कहा कि जहां काजोल ने करीना के छोटे बेटे जेह के बारे में पूछा वहीं कुछ देर बाद ही उनकी बातचीत कोविड(Covid) पर शिफ्ट(Shift) हो गई। काजोल ने कहा कि पिछले दिनों वो भी कोविड पॉजिटिव (covid positive)हो गई थीं। वहीं दूसरी तरफ करीना ने भी करिश्मा कपूर के कोविड होने की बात कही। करिश्मा कपूर ने कहा, ‘लोलो (करिश्मा कपूर) भी कल ही कोविड पॉजिटिव पाई गई है।’ हलांकि वीडियो में दोनों की एक्ट्रेसेस की आवाज साफ सुनाई नहीं दे रही है। बावजूद इसके यूजर्स इस तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Related posts

शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म ‘बेधड़क’ का एलान, करण जौहर ने शेयर किए पोस्टर

doonprimenews

Independence Day 2022- देशभक्ति पर बनी यह फिल्में देख आप भी हो जाएंगे भावुक, यह सभी Film दिलाती है शहीदों की याद

doonprimenews

Aashram की बबीता डूबी बोल्डनेस के सुरूर में, सोशल मीडिया पर पिंक ड्रेस पहन दिखाया अपना हॉट अंदाज

doonprimenews

Leave a Comment