Doon Prime News
entertainment

Bachchan Pandey trailer: लंबे वक्त से फैंस कर रहे थे अक्षय कुमार की इस मूवी का इंतज़ार ,आज हुआ ट्रेलर रिलीज।

Bachchan Pandey का trailer आज हुआ release जानिए क्या हैं कहानी

Uttrakhand से आज की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दे की मोस्ट अवेटेड फिल्म Bachchan Pandey Trailer आज यानी 18 फरवरी 2022 को रिलीज कर दिया गया है। वही, Trailor देख कर अक्की के फैन्स बहुत ही खुश हैं। बता दे की Film में Akshay  Kumar के अलावा भी कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। जिस Trailor में कृति सेनन एक फिल्ममेकर की भूमिका निभा रही हैं, जिसमे वह ‘Bachchan Pandey’ नाम के एक खतरनाक गुंडे पर Film बनाना चाहती है। इसके लिए वह अपने दोस्त की मदद लेती है।

जानिए Trailor के अनुसार क्या है कहानी में..

बता दे की Film के Trailor में कृति सेनन और अरशद वारसी से कहानी की शुरुआत होती है, तो वही, कृति सेनन अपने Film का आइडिया अपने दोस्त अरशद वारसी के साथ शेयर करती है, उसी दौरान वह बताती है कि वह अपनी Film Bachchan Pandey पर बनाएगी और Film का टाइटल भी Bachchan Pandey hi रखेगी। हालांकि ये सुनते ही अरशद कृति को ये करने से साफ मना करते हैं। कृति के मनाने के बाद दोनों Bachchan Pandey के गढ़ पहुंचते हैं। वहीं कृति और अरशद की Bachchan Pandey और उसके पंटरों से मुलाकात होती है। इसके बाद Trailor में पंकज त्रिपाठी की भी एंट्री होती है। वहीं जैकलीन फर्नांडीज भी आती हैं। इस Film में जकलीन Bachchan Pandey की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। कहानी में मोड़ तो तब आता है जब Bachchan Pandey अपनी गर्लफ्रेंड का खून कर देता है, आखिर उसने ऐसा क्यों किया? क्या बच्चन पांडे पर Film बनाने पहुंची कृति की जान भी है खतरे में? ये जानने के लिए तो फिल्म ‘Bachchan Pandey’ का इंतजार करना होगा।

इससे पहले Akshay  Kumar की Bachchan Pandey के ढेरों पोस्टर सामने आए और साथ ही Social media पर खूब वायरल भी हुए है। हालांकि अभी Trailor रिलीज से पहले भी मेकर्स द्वारा इस Film का एक और पोस्टर रिलीज किया गया था। जैसे ही Akshay  की Film का पोस्टर सामने आया था फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए थे। फैंस Film के Trailor को देखते ही कह रहे हैं कि Film सुपरहिट है। तो कुछ लोग इसे अभी से ब्लॉकबस्टर हिट कह रहे हैं।

यह भी पढ़े : बड़ी खबर- नशे का आदि युवक उठा रहा था खौफनाक कदम, देहरादून पुलिस की तत्परता ने बचा ली जान।

ट्रेलर सामने आते ही कई लोग कमेंट सेक्शन में अंदाजे लगाते दिख रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी. फैंस का मानना है कि अक्षय की ये फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है. अक्षय के एक फैन ने लिखा- ‘हमारे अक्की भैया आ गए’, तो किसी ने लिखा- व्हॉट अ ग्रेट एंट्री अक्षय कुमार, एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुडका गॉडफादर आ गया है. तो किसी ने अक्षय की फिल्म की आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से तुलना कर कहा कि अगर अक्षय की फिल्म गंगूबाई से ज्यादा कमा ले तो भी बड़ी बात है.

Related posts

Sidhu Moosewala controversy : विवादों से भरा था सिद्धू का कैरियर, खालिस्तान समर्थन से लेकर इन विवादों में आया है नाम

doonprimenews

डायरेक्टर SS rajamouli ने खरीदी नई महंगी कार।

doonprimenews

The Kashmir Files फिल्म ने OTT पर भी मचाया धमाल, 1 हफ्ते में ही क्रॉस कर लिए इतने व्यूज

doonprimenews

Leave a Comment