Doon Prime News
entertainment

शाहरुख खान के बर्थडे पर मन्नत के बाहर फैंस का सैलाब, भीड़ में चोरी हो गए 34 मोबाइल फोन।

शाहरुख खान के आने से पहले उनकी एक झलक का दीदार करने के लिए फैंस बैरिकेड की लाइन से आगे आ गए, जिन्हें दोबारा पीछे करने के लिए मन्नत के बाहर तैनात पुलिस ने लाठी चलाई और भीड़ पर काबू पाया.

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) 2 नवंबर को 58 साल के हो गए. हर साल की तरह इस साल भी सैकड़ों फैंस उनके घर मन्नत (Shahrukh Khan Mannat) के बाहर बर्थडे का जश्न मनाने पहुंचे. देर रात 12 बजे शाहरुख खान (Shahrukh Khan Birthday) ने मन्नत की रेलिंग पर आकर फैंस के साथ जश्न में शामिल हुए और उनका शुक्रिया अदा किया. शाहरुख खान (SRK Upcoming Films) को देखने की दीवानगी, आतिशबाजी, हूटिंग और शोर-शराबे के बीच कुल 34 लोगों की जेबें कट गईं. उनके फोन चोरी हो गए. मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन के बाहर कई फैंस ने मोबाइल चोरी की रिपोर्ट लिखाई है.

लोगो ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि वह SRK के बर्थडे का जश्न देखने आए थे. लेकिन भीड़ में उनका मोबाइल किसी ने चोरी कर लिया. इनमें से ज्यादातर लोगों के पास आईफोन था.

बुधवार रात 12 बजे के बाद शाहरुख खान ब्लैक टी-शर्ट, कैप, कार्गो जींस और काले चश्मे में मन्नत की रेलिंग पर आए थे. उन्होंने फ्लाइंग किस और थंब्स अप के साथ फैंस का शुक्रिया अदा किया. शाहरुख को देखकर भीड़ ने उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गाया और जमकर हूटिंग करने लगे. इसी दौरान कुछ लोगो तस्वीरें क्लिक करने के लिए अपने फोन निकालने गए, लेकिन तभी उन्होंने पता चला कि उनके फोन गायब हैं.शाहरुख खान के आने से पहले उनकी एक झलक का दीदार करने के लिए फैंस बैरिकेड की लाइन से आगे आ गए, जिन्हें दोबारा पीछे करने के लिए मन्नत के बाहर तैनात पुलिस ने लाठी चलाई और भीड़ पर काबू पाया.

Related posts

Sapna Chaudhary बिना अंडर गारमेंट्स के करने लगी डांस, वीडियो देखकर उड़े लोगों के होश,देखिए वीडियो

doonprimenews

जानिए क्यों शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा ने धक्के दे कर निकाला घर से बाहर

doonprimenews

‘Jhalak dikhla ja season 10’ – ‘लाइगर ‘ के ‘आफत ‘ पर दादी ने दिखाया ऐसा डांस, देखकर आप भी हो जायेंगे लोटपोट

doonprimenews

Leave a Comment