Doon Prime News
entertainment

रणबीर कपूर को कैसी लगी आलिया भट्ट की नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’,जानिए इस सवाल पर आलिया भट्ट ने दिया ये जवाब

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ सिनेमाघरों में चल रही है. फिल्म बीते दिन 25 फरवरी को रिलीज हुई है. फिल्म पर क्रिटिक्स और दर्शकों का रिस्पॉन्स बढ़िया आ रहा है. जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि रणबीर कपूर ने इस फिल्म पर क्या रिएक्शन दिया है. तो इस पर सवाल के जवाब में आलिया भट्ट ने बड़ी ही मजेदार बात कही है.

बता दें, आलिया भट्ट इस वक्त मुंबई में अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. वह खुलेतौर पर अपने फैंस के बीच जा रही हैं. आलिया को मुंबई की सड़कों पर खुली छत वाली बस में फिल्म का प्रमोशन करते देखा जा रहा है. इस दौरान जब पत्रकारों ने उनसे फिल्म पर उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का रिएक्शन पूछा, तो उन्होंने यह जवाब दिया.

यह भी पढ़े – DGP अशोक कुमार ने बताया यूक्रेन में फंसे हैं उत्तराखंड के 188 लोग, MEA कर रहा जरूरी कार्रवाई

बता दें, रणबीर और आलिया लंबे समय से चर्चा में हैं और बीते साल से कपल की शादी की खबरें खूब जोर पकड़ रही हैं. बताया जा रहा था कि कोविड-19 की वजह से रणबीर और आलिया बीते साल शादी नहीं कर पाए. अब मीडिया में अटकले लगाई जा रही हैं कि इस साल कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा. यह भी कहा जा रहा है कि मुंबई में कपल का एक घर बन रहा है, जिसके तैयार होने का बाद कपल शादी कर उसमें प्रवेश करेगा.

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की बात करें तो, यह कानूनी लड़ाई लड़कर सिनेमाघरों में पहुंच ही गई है. फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल ‘गंगूबाई’ के किरदार में हैं. वहीं, फिल्म में अजय देवगन ने करीम लाला का रोल प्ले किया है. इसके अलावा फिल्म में एक्टर विजय राज, एक्ट्रेस सीमा पाहवा और हुमा कुरैशी को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है. फिल्म का निर्देशन मशहूर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली ने किया है.

Related posts

बर्थडे पर देओल ब्रदर्स ने शेयर की खास पोस्ट, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

कंगना रनौत का हुआ था बलात्कार, अब किया खुलासा, बोल डाली ये बात

doonprimenews

ये bollywood stars उम्र बढ़ने के साथ हो रहे है और भी जवान, फैंस भी देखकर हुए हैरान

doonprimenews

Leave a Comment