Doon Prime News
entertainment

रणबीर कपूर को कैसी लगी आलिया भट्ट की नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’,जानिए इस सवाल पर आलिया भट्ट ने दिया ये जवाब

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ सिनेमाघरों में चल रही है. फिल्म बीते दिन 25 फरवरी को रिलीज हुई है. फिल्म पर क्रिटिक्स और दर्शकों का रिस्पॉन्स बढ़िया आ रहा है. जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि रणबीर कपूर ने इस फिल्म पर क्या रिएक्शन दिया है. तो इस पर सवाल के जवाब में आलिया भट्ट ने बड़ी ही मजेदार बात कही है.

बता दें, आलिया भट्ट इस वक्त मुंबई में अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. वह खुलेतौर पर अपने फैंस के बीच जा रही हैं. आलिया को मुंबई की सड़कों पर खुली छत वाली बस में फिल्म का प्रमोशन करते देखा जा रहा है. इस दौरान जब पत्रकारों ने उनसे फिल्म पर उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का रिएक्शन पूछा, तो उन्होंने यह जवाब दिया.

यह भी पढ़े – DGP अशोक कुमार ने बताया यूक्रेन में फंसे हैं उत्तराखंड के 188 लोग, MEA कर रहा जरूरी कार्रवाई

बता दें, रणबीर और आलिया लंबे समय से चर्चा में हैं और बीते साल से कपल की शादी की खबरें खूब जोर पकड़ रही हैं. बताया जा रहा था कि कोविड-19 की वजह से रणबीर और आलिया बीते साल शादी नहीं कर पाए. अब मीडिया में अटकले लगाई जा रही हैं कि इस साल कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा. यह भी कहा जा रहा है कि मुंबई में कपल का एक घर बन रहा है, जिसके तैयार होने का बाद कपल शादी कर उसमें प्रवेश करेगा.

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की बात करें तो, यह कानूनी लड़ाई लड़कर सिनेमाघरों में पहुंच ही गई है. फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल ‘गंगूबाई’ के किरदार में हैं. वहीं, फिल्म में अजय देवगन ने करीम लाला का रोल प्ले किया है. इसके अलावा फिल्म में एक्टर विजय राज, एक्ट्रेस सीमा पाहवा और हुमा कुरैशी को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है. फिल्म का निर्देशन मशहूर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली ने किया है.

Related posts

Hollywood Rapper Migos Murder- सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री को एक बार फिर से लगा तगड़ा झटका, 28 साल की उम्र वाले हॉलीवुड रैपर की गोली मारकर की गई हत्या

doonprimenews

Bigg Boss winner रही Angoori Bhabhi ने अपनी boldness अदाओं से लोगों को किया घायल, आप भी देखिए इन तस्वीरों को

doonprimenews

The Kapil Sharma season 2 के लिए Kapil Sharma ने ले लिए इतने करोड़ रुपए की जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

doonprimenews

Leave a Comment