नही रहे सिद्धार्थ शुक्ला,जानिए सिद्धार्थ के बॉलीवुड स्टार बनने का सफर - Doon Prime News
Doon Prime News
entertainment

नही रहे सिद्धार्थ शुक्ला,जानिए सिद्धार्थ के बॉलीवुड स्टार बनने का सफर


नही रहे सिद्धार्थ शुक्ला,जानिए सिद्धार्थ के बॉलीवुड स्टार बनने का सफर

 40 साल की उम्र में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। इस खबर ने सभी को हैरान कर के रख दिया है खबर की मानें तो बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को मुंबई के ही ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट कराया गया था और यहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का शव इस वक्त कपूर अस्पताल में है। इस खबर से पूरी इंडस्ट्री और सिद्धार्थ के फैंस का दिल टूट चुका है। 

बेहद कम उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला ने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया था। सिद्धार्थ शुक्ला की खास बात यह थी कि उन्होंने टीवी जनता में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाई थी और सिद्धार्थ शुक्ला को काफी मजबूत इंसान माना जाता था। सिद्धार्थ शुक्ला के हर एक अंदाज को लोग काफी पसंद करते थे। 

चलिए आपको बताते हैं कि कैसे शुरू हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का करियर। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया था। जिसके बाद उन्होंने टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से एक्टिंग में कदम रखा। जिसके बाद उन्होंने जाने पहचाने से, ये अजनबी, लव यू जिंदगी जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया। लेकिन शो ‘बालिक वधू’ से सिद्धार्थ शुक्ला को सब से ज्यादा फेम मिला। शो में उनके किरदार को घर-घर में पहचान मिली। बालिक वधू के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने शो दिल से दिल तक किया। जिसमें वो एक्ट्रेस रश्मि देसाई और जैस्मीन भसीन संग नज़र आए थे। शो में सिद्धार्थ और रश्मि की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

यह भी पढ़े –  कोविड आवश्यक वस्तुओं की कीमतों की होने जा रही है समीक्षा,लखनऊ में 17 सितंबर को होने वाली GST काउंसिल की बैठक होगा फैसला

कैसे हुई सिद्धार्थ शुक्ला की बॉलीवुड में एंट्री

टीवी से फिर सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का रुख किया। जहां उन्होंने फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलिवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में सिद्धार्थ सपोर्टिंग रोल निभाते हुए दिखाई दिए थे। फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी थीं। सिद्धार्थ कई रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे। उन्होंने ‘झलक दिखला जा 6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7’ और ‘बिग बॉस 13’ सहित रियलिटी शो में भी भाग लिया। वे बिग बॉस के विनर भी रहे थे। इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था।

शहनाज गिल थीं सिद्धार्थ शुक्ला के दिल के करीब

सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने काफी लोकप्रियता हासिल की। शो में उनकी मुलाकात पंजाबी सिंगर शहनाज गिल संग हुई थी। शो के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार रही। दोनों ने कई वीडियो सॉन्ग भी काम किया था। फैंस को भी सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी काफी पसंद आती थी। वहीं सिद्धार्थ के निधन पर अभी तक शहनाज का रिएक्शन सामने नहीं आया है। लेकिन इस खबर से सभी लोग काफी हैरान और दुखी हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Aamir Khan पर फूटा इस क्रिकेटर का गुस्सा, फिल्म को लेकर जमकर निकाली भड़ास, कह डाली ये बात

doonprimenews

शाहरुख खान के बर्थडे पर मन्नत के बाहर फैंस का सैलाब, भीड़ में चोरी हो गए 34 मोबाइल फोन।

doonprimenews

ये 3 शब्द है मर्दों को सबसे पसंद, I Love You से ज्यादा है पसंद

doonprimenews

Leave a Comment