Demo

लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी जबरदस्त बॉडी और दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों की धड़कन बनी रहती हैं. सोशल मीडिया और उनके फॉलोअर्स की संख्या भी लाखों में है। सोशल मीडिया और शिल्पा शेट्टी अपने फॉलोअर्स के लिए कुछ न कुछ खास पोस्ट करती रहती हैं। जहां उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है, वहीं इस जोड़े की शादी को 13 साल बीत चुके हैं। दोनों की जोड़ी लोगों के बीच काफी मशहूर है इसके साथ ही ये दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश भी हैं. हालांकि ये दोनों हाल ही में एक वीडियो की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

बताया जा रहा  है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं लेकिन उनके पति राज कुंद्रा भी सोशल मीडिया पर कम एक्टिव नहीं हैं। राज कुंद्रा इतने बड़े बिजनेसमैन होने के बाद भी सोशल मीडिया के लिए हमेशा समय निकालते हैं। उनकी पत्नी जितनी नहीं, लेकिन उसके बाद भी राज कुंद्रा के काफी फॉलोअर्स हैं. और एक स्टार की तरह वह अपने फॉलोअर्स का भी काफी ख्याल रखते हैं। और आए दिन वह अपनी और अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के एंटरटेनमेंट वीडियो शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़े – मार्केट से अचानक गायब हो रहा है 2000 का नोट, जानिए क्यों और कैसे

हाल ही में राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ एक ऐसा फनी वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद दर्शक खूब हंसते नजर आ रहे हैं. वीडियो में राज कुंद्रा के साथ उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी भी हैं और दोनों मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी बैठकर कुछ पढ़ रही हैं. तभी राहज कुंद्रा उनके पीछे आते हैं और कहते हैं, ‘सुनो, अगर मुझे लॉटरी लग गई तो तुम क्या करोगे? इस पर शिल्पा शेट्टी जवाब देती हैं और कहती हैं कि आधी रकम लूंगा और हमेशा के लिए मायके चली जाऊंगी। शिल्पा शेट्टी के यह कहते ही राज उनसे आगे कहता है कि, आज एक हजार की लॉटरी है, चलो आधी रकम लेते हैं और यहां से निकल जाते हैं।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और खूब फनी कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो पर आम लोग ही नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटी भी अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. गौरतलब है कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी आए दिन इस तरह के फनी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। और लोगों को खूब हंसाएं।

Share.
Leave A Reply