Demo

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की 25 फरवरी को मच अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही देश और दुनिया में धूम मचा चुका है. ट्रेलर में आलिया के गंगूबाई लुक और डायलॉग की सोशल मीडिया पर खूब रिक्रिएट वीडियो सामने आए. इनमें से एक पर कंगना रनौत ने आपत्ति जताते हुए आलिया भट्ट पर सीधा निशाना साधा था. अब आलिया ने कंगना को अपनी भाषा में जवाब दे दिया है.

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर जब एक हनी गर्ल नाम की बच्ची ने आलिया भट्ट के गंगूबाई लुक और डायलॉग कॉपी कर एक वीडियो रिक्रिएट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया था, तो इस वीडियो को आलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जब कंगना की नजर इस वीडियो पर गई तो कंगना ने अपने अंदाज में आलिया भट्ट पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा था, ‘क्या इस बच्ची को अपने मुंह में बीड़ी लगाकर एक सेक्स वर्कर का किरदार करना चाहिए और क्या मुंह से ऐसे भद्दे डायलॉग बोलने चाहिए? इस बच्ची की बॉडी लैंग्वेज पर गौर करें, क्या इस उम्र में उसका शोषण करना ठीक है? ऐसे कई बच्चे हैं जिनका इस तरह से इस्तेमाल किया जा रहा है,.’ कंगना यहीं नहीं रुकी थीं, उन्होंने इन बच्चों के पेरेंट्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी मांग की थी.

यह भी पढ़े – पतंजलि का अधिकारी बनकर देहरादून के दंपति से साइबर ठगी, इलाज का दिया था झांसा

इस पर आलिया भट्ट ने अपनी सफाई रखते हुए कंगना को अपनी भाषा में जवाब दे दिया है. आलिया ने कहा, ‘मुझे यह वीडियो बहुत प्यारा लगा, मुझे यकीन है कि यह वीडियो बिना बड़ों की निगरानी के तैयार नहीं किया गया होगा, अगर बच्ची के घरवालों को इन चीजों से कोई एतराज नहीं है, तो किसी को भी इससे कोई समस्या नहीं होनी चाहिए’.

बता दें, फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन और विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है.

Share.
Leave A Reply