Doon Prime News
entertainment

आलिया भट्ट ने दिया कंगना रनौत को अपनी भाषा में जवाब, लिटिल गंगूबाई का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की 25 फरवरी को मच अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही देश और दुनिया में धूम मचा चुका है. ट्रेलर में आलिया के गंगूबाई लुक और डायलॉग की सोशल मीडिया पर खूब रिक्रिएट वीडियो सामने आए. इनमें से एक पर कंगना रनौत ने आपत्ति जताते हुए आलिया भट्ट पर सीधा निशाना साधा था. अब आलिया ने कंगना को अपनी भाषा में जवाब दे दिया है.

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर जब एक हनी गर्ल नाम की बच्ची ने आलिया भट्ट के गंगूबाई लुक और डायलॉग कॉपी कर एक वीडियो रिक्रिएट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया था, तो इस वीडियो को आलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जब कंगना की नजर इस वीडियो पर गई तो कंगना ने अपने अंदाज में आलिया भट्ट पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा था, ‘क्या इस बच्ची को अपने मुंह में बीड़ी लगाकर एक सेक्स वर्कर का किरदार करना चाहिए और क्या मुंह से ऐसे भद्दे डायलॉग बोलने चाहिए? इस बच्ची की बॉडी लैंग्वेज पर गौर करें, क्या इस उम्र में उसका शोषण करना ठीक है? ऐसे कई बच्चे हैं जिनका इस तरह से इस्तेमाल किया जा रहा है,.’ कंगना यहीं नहीं रुकी थीं, उन्होंने इन बच्चों के पेरेंट्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी मांग की थी.

यह भी पढ़े – पतंजलि का अधिकारी बनकर देहरादून के दंपति से साइबर ठगी, इलाज का दिया था झांसा

इस पर आलिया भट्ट ने अपनी सफाई रखते हुए कंगना को अपनी भाषा में जवाब दे दिया है. आलिया ने कहा, ‘मुझे यह वीडियो बहुत प्यारा लगा, मुझे यकीन है कि यह वीडियो बिना बड़ों की निगरानी के तैयार नहीं किया गया होगा, अगर बच्ची के घरवालों को इन चीजों से कोई एतराज नहीं है, तो किसी को भी इससे कोई समस्या नहीं होनी चाहिए’.

बता दें, फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन और विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है.

Related posts

Sidhu Moosewala Died : पंजाबी सिद्धू मूसेवाला को हुई हत्या, बदमाशों ने गोलियों से भूना, इस नेता पर लगे आरोप

doonprimenews

Bigg Boss OTT में जल्द होने वाली है इस फेमस कपल की एंट्री, VOOT ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीर

doonprimenews

यह भारतीय सितारे चंद पैसे कमाने के लिए पहुंच गए पाकिस्तान, यहां देखिए कौन-कौन से हैं वह सितारे

doonprimenews

Leave a Comment