Doon Prime News
delhi

Delhi :शराब घोटाले को लेकर ED का बड़ा एक्शन, 10घंटों की पूछताछ के बाद AAP नेता संजय सिंह गिरफ्तार

बड़ी खबर AAP नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) को ED ने गिरफ्तार कर लिया है।संजय सिंह की यह गिरफ्तारी दिल्ली शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) से जुड़े मामले में की गई है। इससे पहले आज यानी बुधवार 4 अक्टूबर 2023 को सुबह से ही प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीमें उनके घर और कैंप ऑफिस में छापेमारी कर रही थीं। मालूम हो कि इसी शराब घोटाले में दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पहले से ही जेल में हैं।


बता दें की संजय सिंह के घर पर ED की छापेमारी की खबर के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने केंद्र की नरेंद्र मोदी (PM Modi) सरकार पर हमला बोला था। अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘पिछले एक साल से हम देख रहे हैं कि इस तथाकथित शराब घोटाले का शोर किया जा रहा है।1000 से ज्यादा जगहों पर छापे पड़ चुके हैं, एक पैसे की रिकवरी नहीं हुई। ये लोग (BJP) बस घोटाले का आरोप लगाते रहते हैं। खूब जांच कर ली, लेकिन अभी तक कुछ नहीं मिला।’

यह भी पढ़े –*Dehradun :चार दिन पहले ही जेल से छूटा था आरोपी फिर दिया महिला से चाकू के बल पर लूट की वारदात को अंजाम, पुलिस ने पकड़ा*


वहीं उन्होंने कहा, इस तथाकथित घोटाले में अब तक कुछ नहीं मिला, संजय सिंह के यहां भी कुछ नहीं मिलने वाला।चुनाव आ रहे है। इनको लगता है कि वह जीतेंगे नहीं, इसलिए डर रहे हैं। इन लोगों की डेसपरेट कोशिश नजर आ रही है।कल पत्रकारों के ऊपर हुआ और आज संजय सिंह के ऊपर हो रहा है। कल यानी मंगलवार 3 अक्टूबर को ही दिल्ली की एक कोर्ट ने शराब घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में YSR सांसद श्रीनिवासुलु रेड्डी केबेटे राघव मगुंटा और एक अन्य बिजनेसमैन दिनेश अरोड़ा को सरकारी गवाह बनाने की अनुमति दे दी थी।

Related posts

राहुल गांधी को हिमंता सरमा की गिरफ्तारी की धमकी के बाद, असम ने CID को ट्रांसफर किया केस

doonprimenews

दिल्ली के पटेल नगर इलाके के लोगो ने इंसानियत को किया शर्मसार , यहाँ एक नाबालिग की चाकू से गोद कर दी हत्या लेकिन गली के लोगो ने उसे बचाने के कुछ नही किया .

doonprimenews

Big Breaking- बाढ़ के कारण इन सड़कों को किया गया बंद, ऑफिस जाने से पहले पढ़ ले ट्रैफिक एडवाइजरी

doonprimenews

Leave a Comment