Doon Prime News
delhi

Breaking News- युवक को रेहड़ी पर मोमोज (Momos) खाना पड़ा भारी, ज्यादा चटनी मांगने पर दुकानदार ने ग्राहक के चेहरे पर किए कई वार

मोमोज (Momos) की चटनी को लेकर हुआ बड़ा विवाद. बता दे की शाहदरा जिले (Shahdara district) के फर्श बाजार (Floor Market) इलाके में मोमोज (Momos) की अतिरिक्त चटनी मांगने पर दुकानदार ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने पीड़ित संदीप (Sandeep) के चेहरे पर चाकू के कई वार किए। जिसके बाद वह जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगा। लोगों ने किसी तरह उसकी जान बचाई।

हालांकि, वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पीड़ित को नजदीकी हेडगेवार अस्पताल (Hedgewar Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार (First Aid) के बाद उसे जीटीबी अस्पताल (GTB Hospital) रेफर कर दिया गया। वही, जिसके बाद फर्श बाजार थाना पुलिस (Floor Market Police Station) ने मामला दर्ज कर आरोपी मोमोज (Momos) वाले को गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी पहचान विकास (Vikash) के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

साथ ही वहीं पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि संदीप परिवार के साथ New Sanjay Amar Colony में रहता है। वह निजी कंपनी में नौकरी करता है। बुधवार रात को वह अपने दोस्त रवि के साथ बर्गर-मोमोज (Burger-Momos) खाने के लिए रेहड़ी पर गया था। मोमोज खाने के दौरान संदीप (Sandeep) ने दुकानदार विकास (Vikash) से दोबारा चटनी मांग ली। जिसके बाद उसने उस पर धारदार चाकू से वार कर दिया.

Related posts

CBI ने करोड़ो रुपये का नुकसान पहुंचाने के आरोप में SBI अधिकारी के खिलाफ FIR दर्ज की, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

संसद के मानसून सत्र तक आज से किसान जंतर मंतर पर देंगे धरना ।जानिए कितने लोग और कितने समय तक दे सकेंगे धरना

doonprimenews

सांस लेने लायक हुई हवा,प्रदूषण के कहर को बारिश ने धोया

doonprimenews

Leave a Comment