Doon Prime News
crime

यहां मोमोज की प्लेट जमीन पर गिर जाने पर एक युवक ने की दूसरे युवक की हत्या , जानिए पूरा मामला

एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है बाहरी दिल्ली के रणहौला में एक 18 साल के युवक ने 40 वर्ष के एक व्यक्ति को कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी। मृतक की पहचान मोहन गार्डन निवासी जितेंद्र महतो के रूप में हुई है। विवाद, मोमोज की प्लेट गिरने पर शुरू हुआ था। जिसमें तैश में आकर युवक ने हत्या कर दी। यह घटना शनिवार की रात में तिरंगा चौक के पास हुई।

पुलिस ने बताया कि महतो मोमोज खा रहा था और आरोपी ने गलती से उसको धक्का दे दिया। इससे महतो की प्लेट जमीन पर गिर गई। इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई।

एक वरीष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने महतो पर चाकू से वार किया। उसे अस्पताल ले जाया गया है जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें – Ind Vs Pak Asia Cup 2022: पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हराया, अर्शदीप सिंह को ठहराया हार के लिए जिम्मेदार, जाने क्या है पूरा मामला* *

साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि भारतीय दृढ़ संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

Related posts

Big Breaking- एक युवक से मारपीट कर एक सोने की चेन, एक मोबाइल और लाखों रुपए की नगदी छीनने का मामला आया सामने, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

अभियुक्त के लगातार फरार रहने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा अभियुक्त पर ₹ 2500 का ईनाम किया गया था घोषित

doonprimenews

Big Breaking- पत्नी ने पति पर बेटी के साथ अश्लील हरकत करने का लगाया था आरोप, वापस नहीं लेने पर जानलेवा हमला

doonprimenews

Leave a Comment