Doon Prime News
crime

Big Breaking- पीआरटीसी (PRTC) के बठिंडा डिपो में तैनात इंस्पेक्टर दविंदर सिंह को 2 lakh रुपये रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

आज की बहुत बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की Vigilance Bureau ने PRTC के Bathinda Depot में तैनात Inspector Davinder Singh को 2 lakh रुपये रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। कहां जा रहा है कि वह डिपो के बर्खास्त driver Hardev Singh से नौकरी बहाल करने के बदले पैसे मांग रहा था। वहीं, Vigilance इस मामले में डिपो में तैनात अन्य कर्मचारियों की भूमिका भी जांची जा कर रही है।

बता दे की Mansa district निवासी Hardev Singh ने Vigilance Bureau को भ्रष्टाचार रोकथाम हेल्पलाइन पर शिकायत दी थी कि वह PRTC के Bathinda Depot में ड्राइवर के पद तैनात था। उसे 5 लीटर तेल चोरी के मामले में दोषी पाए जाने पर 16 March 2023 को बर्खास्त कर दिया गया था। वहीं, Inspector Davinder Singh उसे नौकरी पर बहाल करने के बदले 2 lakh रुपये मांग रहा है। उसने इंस्पेक्टर के रिश्वत मांगने की बातचीत की ऑडियो रिकॉर्ड कर ली।

साथ ही वही आपको बता दें कि शिकायत के साथ रिकॉर्डिंग विजिलेंस को सौंपी। इसके बाद विजिलेंस ने दविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

Related posts

उत्तराखंड का फर्जी कॉल सेंटर जो प्रधानमंत्री योजना के नाम पर देश भर में लाखो की ठगी कर रहा था,आज एसटीएफ ने किया पर्दाफाश

doonprimenews

Big Breaking- इस औद्योगिक क्षेत्र में तीन बदमाशों ने फैक्टरी कर्मचारियों के साथ की छीनाझपटी

doonprimenews

Big Breaking- यहां एक पड़ोसी ने महिला को अकेला पाकर शर्मनाक हरकत करने की की कोशिश, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment