Doon Prime News
crime

Big Breaking- रोडवेज बस का हुआ खतरनाक एक्सीडेंट, दुर्घटना में एक की हुई मौत

एनएच 74

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Kaithal के गुहला-चीका में Cow shed के पास Kaithal Road पर मोटरसाइकिल सवारों की Punjab Roadways की बस के साथ टक्कर हो गई। बता दे की इस सडक़ दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार चीका के Ward number 14 निवासी 48 वर्षीय Jogindra की मौत हो गई। जबकि, उसकी मोटरसाइकिल पर सवार 30 वर्षीय Mandeep घायल हो गया।

साथ ही मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दे की बस सडक़ पर ही बन temporary bus stop की तरफ मुड़ रही थी कि सामने से मोटरसाइकिल सवार आ गए और टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों घायलों को गुहला के सामान्य Hospital पहुंचाया, जहां Jogindra की मौत हो गई जबकि Mandeep को Chandigarh रेफर किया। Police ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा उसके परिजनों को सौंप दिया है।

वही, Cheeka Thana के Investigating Officer ASI Manbir Singh ने बताया कि चीका में गोशाला के पास हुई सडक़ दुर्घटना में Jogindra की मौत हो गई है। जबकि मनदीप घायल है। केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

Related posts

Breaking News- एएनटीएफ ऑपरेशन यूनिट (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) ने 1.20 Crore की पहाड़ी चरस के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

doonprimenews

मुजफ्फरनगर में दूसरी पत्नी क्यों बनी मर्डर की वजह । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

Facebook में हुआ प्यार ,शादी के बाद सामने आई युवक की खौफनाक सच्चाई

doonprimenews

Leave a Comment