Doon Prime News
crime

Big Breaking- बाइक सवार 3 युवकों ने कक्षा 10 की छात्रा का किया अपहरण, पढ़िए पूरी खबर

Uttar Pradesh से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Uttar Pradesh के Bijnor district में बाइक सवार 3 युवकों ने कक्षा 10 की छात्रा का अपहरण कर लिया। उधर, छात्रा के अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

बता दे की नूरपुर में शनिवार को साइकिल से कॉलेज जा रही कक्षा दस की छात्रा का बाइक सवार 3 युवकों ने Dhampur में College से कुछ कदम पहले ही अपहरण कर लिया। पुलिस को सूचना देने पर आरोपी 2 घंटे बाद ही छात्रा को कॉलेज के सामने छोड़कर फरार हो गए। छात्रा के पिता की ओर से 3 गैर समुदाय के युवकों को नामजद करते हुए तहरीर दी गई है. थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी धामपुर मार्ग पर स्थित एक बालिका इंटर कॉलेज में कक्षा दस की छात्रा है।

साथ ही वही शनिवार को सुबह 7 बजे वह साइकिल से कॉलेज आ रही थी। रास्ते में कॉलेज से कुछ कदम पहले ही पीछे से आ रहे बाइक सवार 3 युवकों ने उसे रोक लिया। दो युवक उसे जबरन बाइक के बीच में बैठाकर ले भागे, जबकि तीसरा युवक उसकी साइकिल लेकर भाग गया।

वही, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, वहां से गुजर रहे एक ग्रामीण ने छात्रा को बचाने का प्रयास भी किया। लेकिन वह छात्रा का बैग ही अपहर्ताओं से छीनने में कामयाब रहा। ग्रामीण ने छात्रा का बैग कॉलेज में जाकर देते हुए घटनाक्रम की जानकारी दी।

उधर, घटना की सूचना पर Sub-Inspector Ajay Kumar पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही थी कि 2 घंटे बाद ही अपहर्ता किशोरी को कॉलेज के गेट के पास छोड़कर फरार हो गए। पुलिस किशोरी को थाने ले गई। वहीं, शाम साढ़े पांच बजे किशोरी के पिता की ओर से कन्हेड़ी निवासी साहिल, सुहेल व नवाजिश को नामजद करते हुए तहरीर दी गई है। थानाध्यक्ष संजय कुमार तोमर ने तहरीर मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

Big Breaking- एक युवक से मारपीट कर एक सोने की चेन, एक मोबाइल और लाखों रुपए की नगदी छीनने का मामला आया सामने, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

आठ माह की गर्भवती को दिए थे ससुरालियों ने करंट के झटके

doonprimenews

नेहरू कालोनी में मिला नाबालिक लड़की का संदिग्ध अवस्था में शव

doonprimenews

Leave a Comment