Doon Prime News
crime

गांव के एक युवक ने आइसक्रीम का लालच देकर दो बच्चों का किया अपहरण, एक बच्ची भागने में हुई सफल दूसरी की हुई मौत

crime

खबर गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के लोरी गांव से है जहां एक 9 वर्षीय मासूम बच्ची की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। बता दे कि गांव के ही रहने वाले एक युवक ने ट्यूशन टीचर के घर के बाहर के खेल रही दो बच्चियों को आइसक्रीम खिलाने का झांसा दिया और अपहरण कर गांव के बाहर खेतों में ले आया।

एक बच्ची हुई भागने में सफल
बता दें कि 6 वर्षीय बच्ची किसी तरह आरोपी के चंगुल से भाग निकली। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और जांच करने पर आज सुबह 9 वर्षीय बच्ची का शव गांव के बाहर के एक खेत से बरामद कर लिया है। बच्ची की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है वहीं आरोपी और मृतक बच्चे के परिजन अलग-अलग समुदाय के हैं।

शाम को दोनों बच्चियां गई थी ट्यूशन पढ़ने
बच्ची के परिवारजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि, शाम को दोनों बच्चियां गांव में ही ट्यूशन पढ़ने गई थी और वहां से लौटते समय गांव में ही खेल रही थी। आरोपी युवक ने दोनों बच्चियों को अपनी साइकिल पर घुमाने और आइसक्रीम खिलाने का झांसा दिया। और दोनों को गांव के बाहर एक खेत में ले गया, जहां 6 वर्ष की मासूम बच्ची किसी तरह बदहवास हालत में आरोपी के चंगुल से भाग निकली।

बच्ची ने दी घटना की जानकारी
बता दें कि 6 वर्षीय बच्ची ने वहां से गुजर रहे लोगों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद गुजर रहे लोगों द्वारा परिजनों को घटना की जानकारी दी।उधर बच्चियों के घर न लौटने पर परिवार जी गांव में बच्चों की तलाश में जुटा था, जिसके बाद बच्चियों के परिवार ने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस में भी हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़े –रक्षाबंधन जैसे पवित्र त्योहार पर पिता ने की शर्मनाक हरकत, अपनी ही बेटी संग किया दुष्कर्म


पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन
आनन-फानन में स्थानीय पुलिस और आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। कई थानों की फोर्स को भी यहां बुलाया गया था। बच्चियों के परिवारों और गांव के लोगों की भीड़ भी जुड़ गई और देर रात तक दूसरी 9 वर्षीय बच्ची की तलाश में पुलिस और गांव वालों ने इलाके के खेतों में सर्च ऑपरेशन चलाया। सर्च ऑपरेशन के बाद देर रात घटना के आरोपी कपिल को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन आरोपी घंटों तक पुलिस को गुमराह करता रहा। हालांकि पुलिस की सख्ती के बाद कपिल कश्यप की शिनाख्त पर 9 वर्षीय बच्ची का शव पुलिस ने बरामद किया। पुलिस द्वारा बच्ची का रेप कर गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई गई है।

Related posts

यहाँ पत्रकारों पर चली गोली, जान से मारने की कोशिश हुई नाकाम, जानें क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Bilkis Bano गैंगरेप और सात हत्या करने के बावजूद सरकार आरोपियों को कैसे कर सकती है रिहा, जानिए पूरा मामला।

doonprimenews

Gurugram में ढाई साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी पहुंचा जेल

doonprimenews

Leave a Comment