Doon Prime News
business

मारो झपट्टा और MakeMyTrip के ग्रेट इंडियन ट्रैवल सेल में जीतो धमाकेदार डील्स

 

भारत की अग्रणी ट्रैवल कंपनी, MakeMyTrip आपके ट्रैवल प्लान्स को और भी बेहतर बनाने के लिए तैयार है। इससे पहले की आप अपनी अगली ट्रिप प्लान करना शुरू करें, MakeMyTrip के पास आपके लिए कुछ खास है। ग्रेट इंडियन ट्रैवल सेल अब इस ट्रैवल प्लेटफॉर्म पर लाइव हो चुकी है। इतना ही नहीं, मेगा ट्रैवल डील्स के तहत इसमें आपको हर बार ‘Spin the Wheel’ खेलने पर गारंटी इनाम मिलेगा। हमें पता है आपको डील्स बेहद पसंद हैं। हम सभी को पसंद होती हैं। इसलिए हमने आपके लिए इसे और आसान करने के लिए बेस्ट डील्स का चुनाव किया है।  

MMT

सभी ट्रैवल डील्स में बेस्ट

क्या आपको 4-स्टार और 5-स्टार डोमेस्टिक होटल्स जैसे कि-  Radisson, Lemon Tree, Clarks, The Park आदि पर 15000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट चाहिए? या फिर आने वाले 3 महीनों के लिए घरेलू फ्लाइट्स पर 15000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट चाहिए? या मालदीव, दुबई और गोवा के फ्री हॉलिडे पैकेज के बारे में क्या कहना है? या फिर रहने के लिए विला, इंडिपेंडेंट स्टे और ऐसे ही परिवार के पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन पर 20000 रुपये के वाउचर के बारे में क्या सोचते हैं? तो व्हील स्पिन कीजिए और इन्हीं अविश्वसनीय ‘प्लैटिनम’ ऑफर को जीतने का मौका पाइए। 

गोल्ड जीतें

MakeMyTrip में आपके लिए ‘व्हील गोल्ड’ ऑफर्स भी हैं। इसमें हाई-एन्ड होटल्स पर 25 प्रतिशत के इंस्टेंट डिस्काउंट वाउचर्स, बस पर 1000 रुपये ऑफ के वाउचर्स और डोमेस्टिक फ्लाइट्स जीतने का मौका भी मिलता है। शायद यही सही समय है जब आपको अपने परिवार के लिए हॉलिडे बुक कर देना चाहिए। जो लोग आने वाले महीनों में इंटरनेशनल प्लान बनाने की सोच रहे हैं, उनके लिए चुनिंदा प्रॉपर्टीज़ पर फ्लैट 25 प्रतिशत के डिस्काउंट कूपन्स भी हैं। अगर आप एक्सक्लूसिव विला या इंडिपेंडेंट स्टे करना चाहते हैं तो MakeMyTrip आपको उसपर भी 20 प्रतिशत फ्लैट ऑफ जीतने का मौका देता है।  

स्पिन करें और चांदी जीतें 

‘व्हील सिल्वर’ ऑफर्स के साथ आप टॉप डोमेस्टिक होटल्स पर 12 प्रतिशत के इंस्टेंट डिस्काउंट वाउचर्स या चुनिंदा इंटरनेशनल होटल्स पर फ्लैट 12 प्रतिशत का डिस्काउंट जीत सकते हैं। अगर आप रोड ट्रिप के शौकीन हैं और उसी की प्लानिंग चल रही है तो आउटस्टेशन कैब राइड्स की डील्स जीतने का मौका भी है। आप मंथन वाउचर्स के साथ 2500 रुपये तक कैब राइड्स को अपग्रेड करने के वाउचर्स  या 300 रुपये तक इंस्टेंट डिस्काउंट भी जीत सकते हैं। इसके अलावा, डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर रोज़ाना 750 रुपये ऑफ के वाउचर्स जीते जा सकते हैं जो अगले तीन महीनों में कभी भी इस्तेमाल किए जा सकते हैं। 

रोज इनाम की गारंटी 

वादे के मुताबिक, हमारे पास सभी के लिए कुछ न कुछ है। व्हील स्पिन करें और प्रीमियम डोमेस्टिक होटल्स पर 10 प्रतिशत तक इंस्टेंट डिस्काउंट पाएं। आप हॉलिडे पैकेज पर 25 प्रतिशत तक छूट या इंटरनेशनल होटल्स पर फ्लैट 10 प्रतिशत ऑफ के वाउचर्स भी जीत सकते हैं। इसमें बस टिकट्स और डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर भी डील्स उपलब्ध है। 

लम्बे समय से आपने कोई ट्रिप प्लान नहीं किया है और अब समय है कि आप प्लान बनाने के साथ-साथ अबतक की बेस्ट डील्स जीतें। लेकिन हमें पता है कि आप समझते हैं यह समय है स्पिन करने का, इससे पहले कि बहुत देर हो जाए। ग्रेट इंडियन ट्रेवल सेल 16 अगस्त को खत्म हो रही है तो आपको अब किस बात का इंतजार है? MakeMyTrip पर जाएं और इन डील्स को अपना बना लें, इससे पहले की यह किसी और के हाथ आ जाएं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हर्षा इंजिनियर्स के आईपीओ को मिला शानदार रिस्पांस, ₹230 से ₹ 235 प्रीमियम पर पहुंचा भाव, बंपर लिस्टिंग की जताई जा रही है उम्मीद

doonprimenews

FPI का भारत में निवेश,भारतीय बाजारों में किया 16,459 करोड़ का निवेश।

doonprimenews

Buy Cheap Property- सरकारी बैंकों (Government Bank) की तरफ से जनता को सस्ते में जमीन खरीदने का दिया जा रहा है मौका, जिसमें रेसिडेंशियल, कॉमर्शियल और इंडस्ट्रियल सभी तरह की प्रॉपर्टी है शामिल

doonprimenews

Leave a Comment