Doon Prime News
Breaking News

Sakshi Murder Case – साक्षी मर्डर केस में आया एक नया मोड़, इसलिए साहिल ने की साक्षी की बेरहमी से हत्या।

मानव

दिल्ली के शाहबाद डेयरी में बीते रविवार साहिल नाम के एक शख्स ने बर्बरता से सारी हदें पार करते हुए 16 साल की साक्षी का बीच रास्ते में ही कत्ल कर दिया। इस पूरे हत्याकांड में अब एक और नए शख्स की एंट्री हुई है जिसका खुलासा पुलिस पूछताछ में साहिल ने किया। साहिल ने एक झबरू नाम के शख्स के बारे में कई खुलासे किए हैं और यह भी बताया है कि वही है जिसकी वजह से उसने साक्षी की हत्या की है।

झबरू साक्षी का दोस्त और इलाके का दबंग है। वह शाहबाद डेयरी के जेजे कॉलोनी का निवासी है। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक साक्षी की इन दिनों झबरू से दोस्ती थी। झबरू से उसका अफेयर चल रहा था। वह दबंग किस्म का है। उसने साहिल को साक्षी से दूर रहने के लिए कहा था। साहिल को लग रहा था कि झबरू उसे मार देगा। वह सोचने लगा कि झबरू के कारण साक्षी उससे दूर चली गई।

इसलिए साक्षी की हत्या

तभी उसने साक्षी की हत्या कर लेने की ठान ली थीं। साहिल ने पूछताछ में बताया कि छात्रों ने उसे कुछ समय पहले धमकी भी दी थी कि अगर उसे साक्षी का पीछा नहीं छोड़ा तो मैं उसे मार डालेगा। साहिल का कहना है कि झबरू साक्षी की वजह से उसे मारता इससे पहले ही उसने साक्षी को मार दिया। पुलिस साहिल के इन बयानों की तफ्तीश के लिए झबरू से भी पूछताछ कर रही है।

पुलिस साक्षी नीतू और साहिल आदि सभी किरदारों के इंस्टाग्राम अकाउंट की भी छानबीन कर रही है साहिल के कुछ पोस्ट से यह पता चलता है कि उसकी काफी लड़कियों से दोस्ती थी और वह अक्सर लड़कियों को चिढ़ाने के लिए अपनी इन महिलाओं दोस्तों की मदद से अपनी प्रोफाइल पर कमेंट करवाता था।

Related posts

शहरी सर्वे रिपोर्ट में मेयरों के निश्चित कार्यकाल की सिफारिश, केंद्रीय सहायता के भरोसे रहने के बजाय खुद आगे आएं राज्‍य।

doonprimenews

पेट्रोल-डीजल सस्ता करने का नया रास्ता । महंगाई से निपटने में कारगर हो सकता है ये कदम । जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

पिता ने बेटे संघ मिलकर अपनी ही नाबालिग बेटी की हत्या और शव को कब्रिस्तान में दफना दिया , एसे हुआ मामले का खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment