Doon Prime News
Breaking News

Nepal Road Accident : नेपाल में दर्दनाक रोड एक्सीडेंट, 6 भारतीय तीर्थयात्रियों समेत 7 लोगों की मौत और 19 घायल

Nepal Road Accident: नेपाल में आज एक भीषण रोड एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। एक बस का एक्सीडेंट होने से 7 लोगों की मौत हो गई है।

रोड एक्सीडेंट्स के मामले दुनियाभर में अक्सर ही देखने को मिलते हैं। वैसे तो हर देश में रोड सेफ्टी की अहमियत है, पर अक्सर ही लोगों की लापरवाही या दूसरे कारणों से रोड सेफ्टी में चूक हो जाती है जिसकी वजह से रोड एक्सीडेंट्स के मामले सामने आते हैं। ऐसे ही एक रोड एक्सीडेंट का मामला आज, गुरुवार, 24 अगस्त को नेपाल (Nepal) में देखने को मिला। नेपाल के दक्षिणी मैदानी इलाके के बारा जिले में आज एक बस का एक्सीडेंट हो गया है।

7 लोगों की मौत और 19 घायल

नेपाल की लोकल पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बारा जिले में हुए बस एक्सीडेंट की वजह से 7 लोगों की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए। मरने वालों में से 6 भारतीय तीर्थयात्री थे। घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार बस काठमांडू से जनकपुर जा रही थी और बीच में पड़ने वाले बारा जिले में उसका एक्सीडेंट हो गया। सभी 6 तीर्थयात्री काठमांडू में पशुपतिनाथ मंदिर के दर्शन के बाद जनकपुर जा रहे थे।

बस एक्सीडेंट में मरने वाले सभी लोग राजस्थान के

मकवानपुर जिला पुलिस ने इस बस एक्सीडेंट में मरने वाले सभी लोगों की पहचान कर ली है। ये 70 वर्षीय राजेंद्र चतुर्वेदी, 67 वर्षीय बहादुर सिंह, 67 वर्षीय बैजंती देवी, 65 वर्षीय मीरा देवी सिंह, 65 वर्षीय श्रीकांत चतुर्वेदी, 60 वर्षीय सत्यवती सिंह और 41 वर्षीय बिजय लाल पंडित थे और सभी भारत के राजस्थान के रहने वाले थे।

Related posts

Instagram पर जल्द मिलेगा ये नया धांसू फीचर, एक क्लिक से छोटे ग्रुप में शेयर कर सकेंगे इंस्टा स्टोरी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Breaking news – दिल्ली: शराब घोटाले में संजय सिंह को मिली जमानत, 6 महीने बाद जेल से आए बाहर

doonprimenews

दून पुलिस को मिली बडी सफलता, जमीन की अवैध खरीद-फरोख्त एवं धोखाधड़ी से जुड़ा मामला, जानिए क्या यह मामला।

doonprimenews

Leave a Comment