Doon Prime News
Breaking News

10 घंटे के अंदर हरिद्वार पुलिस ने सुलझाई एक महिला की मर्डर मिस्ट्री, पति ही निकला कातिल

पुलिस

एसएसपी की अगुवाई में देर रात तक अभियुक्त की तलाश में चला सघन चेकिंग अभियान

इलेक्ट्रॉनिक और मैनुअल पुलिस के आधार पर हरिद्वार पुलिस ने खोला मर्डर केस का राज

धनौरी बावनदरा के पास चाकू के लगातार वार से घायल मिली थी महिला, बोलने में हो चुकी थी असमर्थ, और इलाज के दौरान ही उसकी मृत्यु हो गई

पति ही निकला कातिल, वैवाहिक रिश्ते में विवाद होने के कारण की हत्या

पूरी टीम ने एकजुट होकर काम किया जिसके कारण सफलता प्राप्त हुई पारिवारिक झगड़ों को आपसी बातचीत से सुलझाना अच्छा होता है

दिनाक 21- 05-2023 को धनोरी बावनदर्रा के पास एक महिला बेहद घायल अवस्था में मिली जिसके शरीर पर चाकू से कई वार किए गए थे

महिला संबंधी अपराधों के प्रति बेहद गंभीर अजय सिंह सूचना मिलते ही अन्य ऑफिसर के साथ मौके पर पहुंचे

घायल महिला को 108 एंबुलेंस के जरिए सिविल अस्पताल रुड़की भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक महिला से पुलिस को काफी कोशिश करने के बाद केवल इतना पता चला कि उसका नाम सकीना है और वह अपने पति सुहेल और बेटी के साथ घूमने कलियर आई थी।

इस तरह से गिरफ्तार किया गया अभियुक्त

बिना किसी सबूत के इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाना पुलिस के लिए एक चुनौती बन गया क्योंकि पुलिस के पास सिर्फ इतनी जानकारी थी कि मृतिका का नाम सकीना है और वह अपने पति सुहेलवा बच्चे के साथ कलियर आई ।

क्योंकि पति साथ में था तो उसका अचानक से गायब हो जाना एक शंका पैदा करता था जिस कारण एसएसपी के आदेश पर पूरे जनपद में देर रात तत्काल ही सभी धारा चौकी स्थित नेशनल हाईवे स्टेट हाईवे और और रूटों पर एक साथ सघन चेकिंग अभियान चलाया गया जिसमें स्वयं एसएसपी द्वारा चेकिंग की मॉनिटरिंग की गई।

वहीं दूसरी तरफ काम कर रही अन्य पुलिस टीम को मैनुअल पुलिसिंग के आधार पर जानकारी मिलेगी महिला दबिक सहारनपुर क्षेत्र से संबंधित है इस पर एसएसपी हरिद्वार व टीम ने सहारनपुर के अपने अपने संपर्क सूत्रों से महिला की फोटो भेज कर सरगर्मी से व्हाट्सएप ग्रुप घर गांव में तलाश कराई, कई घंटों की एकाग्रता से की गई मेहनत से मिलेगा महिला सकीना उसके पति सोहेल के किराए पर दाद की रहने एवं मूल गंगो सहारनपुर उत्तर प्रदेश रहने की जानकारी मिली।

हत्या की वजह ढूंढने में जुटी पुलिस टीम ने सभी जानकारियों को सिलसिलेवार इकट्ठा किया

करीबन 5 साल पहले सिडकुल क्षेत्र में काम करने के दौरान अभियुक्त सोहेल की मुलाकात तसगिरा और सकीना से हुई। प्रेम संबंधों के चलते सुहेल ने अपने घरवालों की इजाजत के बिना तसगिरा और सकीना से उसके पूर्व में शादीशुदा होने के बावजूद भी निकाह कर लिया। 3 बच्चे होने के बाद दोनों के बीच घर के खर्चे आपसी मनमुटाव होने लगा, साकीनाका बार-बार ने का अच्छी जिंदगी जीना और रोज-रोज के झगड़ों के कारण सोहेल ने सकीना को तलाक दे दिया लेकिन सकीना अलग होने के आवेश में सोहेल से 300000 की मांग कर रही थी नहीं तो अंजाम भुगतने की धमकी दे रही थी।

इन सब कारणों से लगभग रोज ही इनमें लड़ाई झगड़े होने लगे जिस कारण में सकीना को रास्ते से हटाने का मन बना लिया

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
सुहैल मृतिका को 9 महीने की बेटी के साथ घुमाने के बहाने कलियर लेकर आया और पूर्व में भी क्लियर आने एवं रास्तों की अच्छी जानकारी रखने वाले सुहेल ने बावनदर्रा धनोरी के पास मौका देखकर अपनी पत्नी गिरा और सकीना को चाकू मारकर जान से मारने की नियत से गंगनहर में फेंक दिया और अपनी बेटी आयत उम्र 9 महीने को लेकर मौके से फरार हो गया अभियुक्त सुहैल उपरोक्त को सत्यता के आधार पर गंगोह सहारनपुर से लाकर पूर्ण जानकारी उपरांत अपराध पोस्ट होने पर कलियर थाना क्षेत्र से नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। घटना से प्रयुक्त चाकू, एवं मोटरसाइकिल खून से सने कपड़े इत्यादि बरामद किए गए फॉरेंसिक टीम द्वारा सावधानीपूर्वक साक्ष्य इकट्ठा किए गए।।

Related posts

Breaking News- आबकारी विभाग के 3 अधिकारीयों को किया गया निलंबित , जाने क्या रही वजह

doonprimenews

Breaking News- मसूरी में दिखा मूसलधार बारिश का कहर, प्रशासन द्वारा आसपास के दुकानदारों और पर्यटक को कैम्पटी फॉल में जाने की अनुमति नहीं दी है।

doonprimenews

भारत ने दिखाया वैश्विक नेताओं को आईना, विदेश मंत्री जयशंकर बोले- दुनिया अब भी दोहरे मानकों वाली। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment