Doon Prime News
Breaking News

हिदुओं को बांटकर देश को बांटना चाहती है कांग्रेस’ जगदलपुर में बोले पीएम मोदी। जानिए पूरी खबर।

पीएम मोदी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ में 26 हजार करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसमें नगरनार में एनएमडीसी स्टील लिमिटेड का स्टील प्लांट भी शामिल है। इसके साथ ही उन्होंने तारोकी और रायपुर के बीच ट्रेन सेवाओं को हरी झंडी दिखाई। कुछ ही देर में प्रधानमंत्री एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज फिर छत्तीसगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने लोगों को करीब 27 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी। इसके बाद जगदलपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।

पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में चारों तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है। छत्तीसगढ़ में अपराध चरम पर है। हत्याओं के मामले में भी छत्तीसगढ़ अग्रणी राज्यों में शामिल हो गया है। कभी-कभी लगता है कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान में प्रतिस्पर्धा हो रही है कि कहां सबसे ज्यादा अपराध होगा।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ पांच वर्ष में छत्तीसगढ़ की जो हालत कर दी है, उसे पूरा देश देख रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों ने जो कारनामे यहां किए हैं, उससे हर कोई त्रस्त है।कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को अगर कुछ दिया है तो वह है- झूठा प्रचार और घोटालेबाज सरकार। उन्होंने कहा कि झूठे प्रचार की आड़ में ये लोगों की आंख में धूल झोंकते हैं और आखंड भ्रष्टाचार करते हैं।

पीएम मोदी ने जाति आधारित जनगणना कराने की मांग करने वालों को भी करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि जिनती आबादी, उतना हक। मैं कहता हूं इस देश में अगर कोई सबसे बड़ी आबादी है तो वह गरीब है। इसलिए मेरे लिए गरीब ही सबसे बड़ी आबादी है और गरीब का कल्याण ही मेरा मकसद है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस हिंदुओं को बांटकर देश को बांटना चाहती है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज नगरनार में देश के आधुनिकतम स्टील कारखाने का लोकार्पण हुआ है। इस पर छत्तीसगढ़ की जनता को गर्व हो रहा है, लेकिन इतने बड़े कार्यक्रम में न तो मुख्यमंत्री आया, न ही उपमुख्यमंत्री आया। यहां तक कांग्रेस का एक भी मंत्री कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ।इससे पहले, लालबाग में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विकसित भारत का सपना तब सिद्ध होगा, जब हर प्रदेश, हर जिला और हर गांव विकसित हो। इस संकल्प को सिद्धि देने के लिए आज यहां करीब 27 हजार करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण हुआ है। मैं आप सभी को बहुत-बहुत बधाई देता हूं।

Related posts

SBI ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा, PDF फाइलों में मिला अरबों रुपये के चुनावी चंदे का राज

doonprimenews

गैंगस्टर-टेरर नेटवर्क को लेकर NIA की बड़ी कार्रवाई, एक साथ 50 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

बिजली चोरी के मामलों में उत्तराखंड का ये जिला है सबसे आगे, आंकड़ों से हुआ खुलासा।

doonprimenews

Leave a Comment