Doon Prime News
Breaking News

Breaking News – ऋषिकेश में एमपीएच का कोर्स कर रहे एक युवक ने अपने किराए के कमरे में पंखे से खुद को फांसी लगाकर की आत्महत्या .

युवक

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश एमपीएच का कोर्स कर रहे एक युवक ने आवास विकास कॉलोनी स्थित अपने किराए के कमरे में पंखे से खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है। मृतक के घर वालों को पुलिस ने सूचित कर दिया है।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक बुधवार को दोपहर एक स्थानीय नागरिक राकेश शर्मा ने यह सूचना दी कि आवास विकास ऋषिकेश के मकान की तीसरी मंजिल पर एक युवक ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है इस सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक केआर पांडे ने बताया कि मृतक की पहचान आदित्य उनियाल पुत्र जगमोहन उनियाल निवासी जी/94 टेक्निकल इंस्टिट्यूट के पास रोहिणी सेक्टर 3 दिल्ली के रूप में की गई है। यह युवक एम्स अस्पताल में एमपीएच का कोर्स करने आया हुआ था।

पुलिस ने युवक के शव को पंखे से नीचे उतारकर एंबुलेंस के जरिए एम्स अस्पताल भिजवा दिया है मित्रों को भी सूचना दे दी गई है उसने यह कदम क्यों उठाया इसकी जांच अभी की जा रही है।

Related posts

Chandigarh News: चंडीगढ़ में मिली देहरादून के व्यक्ति की लाश, सिर पर चोट के निशान, खून भी बहा

doonprimenews

Breaking News – यहाँ एक युवक ने ट्रिपल मर्डर जैसी घटना को दिया अंजाम , इससे इलाके में फेली सनसनी

doonprimenews

कनाडा-भारत तनाव के बीच NIA का बड़ा फैसला, खालिस्तानी टेंशन में आ जाएंगे? जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment