Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड के इन 5 जिलों में करवट बदलेगा मौसम, अगले तीन-चार दिन तक भारी बारिश का अलर्ट जारी, जानिए कौन-कौन से हैं यह जिले।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां मौसम लगातार करवट बदल रहा है। इस बीच उत्तराखंड के 5 जिलों में अगले 3-4 दिन बारिश बर्फबारी का अलर्ट जारी किया गया है।राज्य मौसम विभाग के अनुसार, आज और कल उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़ जिले के ऊंचाई वाले इलाकों में कहीं कहीं गर्जना के साथ बारिश हो सकती है।

इसी के साथ मौसम विभाग का कि मानें तो 18 और 19 अप्रैल को मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ रहेगा। 18 अप्रैल को उत्तराखंड के 5 जिलों उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर, पिथौरागढ़ में कई स्थानों पर मध्यम बारिश हो सकती है।

वहीं,इसके साथ ही गढ़वाल और कुमाऊं मंडल के बाकी जिलों में भी कुछ स्थानों पर बारिश की संभावना है। हालांकि मौसम विज्ञान केंद्र का कहना है कि उत्तराखंड के कुछ जिलों में 16 और 17 अप्रैल को तापमान में बढ़ोतरी की संभावना है। वहीं, 18 अप्रैल को तापमान में हल्की गिरावट दर्ज होगी।

यह भी पढ़ें – *Uttarakhand :बीते 24घंटे में सामने आए 94कोरोना संक्रमित, एक की मौत, देहरादून में मिले सबसे ज्यादा संक्रमित*

आपको बता दें कि आज 16 अप्रैल को अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम 21 डिग्री रहने की संभावना है। इसके अलावा 17 अप्रैल को अधितम और न्यूनतम तापमान बढ़कर 35 डिग्री तक पहुच सकता है। वहीं,इसके अलावा न्यूनतम तापमान 22 डिग्री हो जाएगा। इसके बाद 18 ,19 अप्रैल को तापमान में गिरावट दर्ज होगी।

Related posts

Uttarakhand news- दिवाली को लेकर कॉर्बेट लैंडस्केप में किया गया हाई अलर्ट घोषित, CTR निदेशक डॉ. धीरज पांडेय ने वनकर्मियों को सतर्कता बरतने के दिए निर्देश  

doonprimenews

नरकोटा में बद्रीनाथ हाईवे पर लगा तीन घंटे तक लम्बा जाम, यात्रियों को करना पड़ा भारी दिक्कतों का सामना

doonprimenews

 बदरीनाथ धाम पहुंचीं डिंपल यादव , पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद , राहुल गांधी ने केदारनाथ धाम में की सांयकालीन आरती

doonprimenews

Leave a Comment