Doon Prime News
tech

Elon Musk पर आई ये बड़ी मुसीबत : Twitter के पूर्व सीईओ पराग अगरवाल सहित 3 अधिकारीयों ने किया केस , बताई ये वजह

Elon Musk twitter

पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल ने Twitter के खिलाफ एक मुकदमा दायर किया है जिसमें दावा किया गया है कि कंपनी पर उनका बहुत पैसा बकाया है। उनका कहना है कि उन्हें भुगतान करना Twitter कानूनी दायित्व है।

Twitter के तीन पूर्व अधिकारियों ने सोमवार को कंपनी के खिलाफ मुकदमा दायर किया। उनका दावा है कि Twitter पर अभी भी उनका बहुत पैसा बकाया है, और यह कि Twitter के पास उन्हें भुगतान करने के लिए कानूनी सहारा है जो उनका बकाया है।

कोर्ट फाइलिंग में अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग और न्याय विभाग द्वारा जांच से संबंधित Twitter के बारे में जानकारी है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि जांच किस बारे में है या यह अभी भी चल रही है या नहीं।

अग्रवाल और सहगल ने पिछले साल Elon Musk के शेयरों के बारे में एसईसी को गवाही दी थी। SEC इस बात की भी जांच कर रहा है कि क्या Elon Muskने Twitter शेयर जमा करते समय प्रतिभूति नियमों का पालन किया था। Twitter के पूर्व कानूनी अधिकारी गड्डे को साइट के कंटेंट मॉडरेशन से संबंधित तथाकथित Twitter files” मामले की सुनवाई के लिए पिछले साल अमेरिकी कांग्रेस में बुलाया गया था।

पिछले साल Elon Muskने Twitter को 44 अरब डॉलर में खरीदा था। उसके बाद Twitter के सीईओ पराग अग्रवाल समेत कई बड़े अधिकारियों को उनके पद से हटा दिया गया था. इसके बाद Elon Muskने कई हजार लोगों को Twitter टीम से निकाल दिया और कई ऑफिस बंद कर दिए।

Related posts

Best Motorola Smartphone- Motorola बहुत जल्द शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन करने वाला है लॉन्च, तगड़ी बैटरी और शानदार फीचर के साथ है उपलब्ध

doonprimenews

Instagram Earning- अगर आप भी घर बैठे लाखों की कमाई करना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है, Meta लाया ‘पैसे बरसाने वाला’ फीचर

doonprimenews

Parking Feature- अगर आप भी चलाते हैं Apple का फोन, अगर हां तो एप्पल लाया आपके लिए धमाकेदार फीचर, जानिए क्या है फीचर

doonprimenews

Leave a Comment