Doon Prime News
tech

Samsung Galaxy Z Flip 3 पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, Flipkart से इसे आज ही खरीदें .

Samsung

अगर आप एक ऐसे फोन की तलाश में हैं जो सभी के बीच लोकप्रिय हो, तो आपको Samsung Galaxy Z Flip 3 के बारे में निश्चित रूप से विचार करना चाहिए। फिलहाल, आप Flipkart की वेबसाइट पर इस फोन पर शानदार छूट पा सकते हैं।

एक लाख रुपये की कीमत वाले इस फोन पर आपको कई हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। कारोबारी इस फोन का इस्तेमाल बिल गेट्स की तरह करते हैं। यह फोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है।

अगस्त 2021 में भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद Samsung Galaxy Z Flip 3 5G फोन की कीमत में 47 % की कमी की गई है। फोन की एमआरपी अब 49,999 रुपये है, जो फोन की मूल कीमत 84,999 रुपये के बराबर है।

अगर आपका Flipkart या Axis बैंक में खाता है, तो आप Samsung Flip फोन की खरीदारी पर 5% कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, अगर आप अपने पुराने फोन में ट्रेड करते हैं तो आप अपने नए फोन पर 20,000 रुपये की छूट पा सकते हैं।

फोन को 3,096 रुपये प्रति माह की ईएमआई पर खरीदा जा सकता है, और आप इसके बदले पुराने या मौजूदा फोन को एक्सचेंज भी कर सकते हैं। बैंक ऑफर के बाद प्रभावी कीमत 46,999 रुपये हो जाएगी। यह फोन लॉन्च कीमत से 38 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है।

Samsung Galaxy Z Flip 3 5G फोन में बहुत सारी विशेषताएं हैं जो तस्वीरें लेने और कॉल करने के लिए बहुत अच्छी हैं। इसमें एक डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें 12MP का मुख्य और 12MP का सेकेंडरी कैमरा है। फ्रंट कैमरा सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए भी अच्छा है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। Samsung Galaxy Z Flip 3 5G में भी 3300mAh की बैटरी है।

Related posts

Airtel 5G Plus लॉन्च इन इंडिया: देश के इन आठ शहरों में कराया जाएगा उपलब्ध,और किन स्मार्टफोन में Airtel के 5G नेटवर्क का इस्तेमाल कर पाएंगे ।

doonprimenews

Amazon पर चल रही धमाकेदार सेल , यहां आप भी पा सकते हैं लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन वो भी काफ़ी सस्ते में

doonprimenews

Smartwatches- भारत में 2 हजार रुपये से कम कीमत वाली स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, आइए जानते हैं कीमत और फीचर्स

doonprimenews

Leave a Comment